शहजादे को प्रधानमंत्री बनाने के लिए पाकिस्तान उतावला मोदी का तंज

लोकसभा चुनाव इंडिया में हो रहे है लेकिन अगर राजनैतिक चश्मे से देखा जाएं तो कांग्रेसी नेता राहुल गाँधी

लोकसभा चुनाव इंडिया में हो रहे है लेकिन अगर राजनैतिक चश्मे से देखा जाएं तो कांग्रेसी नेता राहुल गाँधी देश भर में मोदी सरकार के खिलाफ जहर उगल रहे है बीजेपी हर सवाल का जवाब सोशल मीडिया से लेकर मीडिया प्लेटफार्म में देती नज़र आ रही है सोशल मीडिया का भरपूर उपयोग लोकसभा चुनाव में राजनैतिक पार्टिया कर रही है सोशल मीडिया लोकसभा चुनाव में जनता के बीच पहुंच बना पाने में सबसे बड़ा हथियार बनकर उभरा है

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के शहजादे आजकल माथे पर संविधान रखकर नाच रहे हैं। मोदी के आने से पहले इस देश में दो संविधान और दो झंडे थे। शहजादे की पार्टी कांग्रेस ने, इनके परिजनों ने देश में संविधान लागू नहीं होने दिया था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के आणंद में चुनाव प्रचार किया। इस प्रचार के दौरान उन्होंने शास्त्री मैदान में एक रैली को भी संबोधित किया। रैली में उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री ने दावा किया कि पूरा देश आज विश्वास के साथ कह रहा है, ‘फिर एक बार मोदी सरकार’। उन्होंने कांग्रेस के 60 वर्षों के कार्यकाल से भाजपा के 10 वर्षों के कार्यकाल की तुलना की। पीएम मोदी ने इस दौरान कांग्रेस के कार्यकाल को शासनकाल कहा। रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस को पाकिस्तान का मुरीद बताया है। उन्होंने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि शहजादे को प्रधानमंत्री बनाने के लिए पाकिस्तान उतावला है।

आणंद में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस मुद्दों पर घेरा। उन्होंने कहा, “देश ने 60 साल तक कांग्रेस का राज देखा है। अब देश ने 10 साल भाजपा का सेवाकाल भी देखा है। वो शासनकाल था, ये सेवाकाल है। कांग्रेस के 60 साल में करीब 60 फीसदी ग्रामीण आबादी के पास शौचालय नहीं था। 10 साल में भाजपा सरकार ने शत-प्रतिशत टॉयलेट बना दिए। 60 साल में कांग्रेस देश में सिर्फ तीन करोड़ ग्रामीण घरों तक ही नल से जल की सुविधा पहुंचा पाई, यानी कि 20 प्रतिशत से भी कम घरों में। 10 साल में ही नल से जल पहुंचने वाले घरों की संख्या आज 14 करोड़ हो गई है, यानी 75 फीसदी घरों में नल से जल पहुंचा है।”