spot_img
Thursday, February 9, 2023
spot_imgspot_img
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeराष्टीयलोकसभा में हंगामा भारत चीन मुद्दे पर बबाल

लोकसभा में हंगामा भारत चीन मुद्दे पर बबाल

लोकसभा में हंगामा भारत चीन मुद्दे पर बबाल Winter Session Of Parliament

चीन से झड़प के मुद्दे पर दोनों सदनों में हंगामा संसद में भारत और चीन के सैनिकों के बीच झड़प के मुद्दे पर विपक्ष ने केंद्र सरकार को घेरने की पूरी तैयारी कर ली है। कांग्रेस पार्टी जहां पीएम मोदी से जवाब की मांग कर रही है वहीं एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने स्थगन प्रस्ताव नोटिस दिया है।

लोकसभा में हंगामा भारत चीन मुद्दे पर बबाल Winter Session Of Parliament
संसद में भारत और चीन के सैनिकों के बीच झड़प के मुद्दे पर विपक्ष ने जमकर हंगामा किया लोकसभा 12 बजे तक स्थगित हुई है सदन में देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह लोकसभा में सरकार की तरफ से जवाब देंगे लोकसभा में मंगलवार को सदन शुरू होते ही विपक्ष ने सरकार को अरुणाचल प्रदेश के तवांग सेक्टर में भारत-चीन झड़प मामले पर चर्चा स्थगन प्रस्ताव नोटिस दिया है

संसद में भारत और चीन के सैनिकों के बीच झड़प के मुद्दे पर विपक्ष ने केंद्र सरकार को घेरने की पूरी तैयारी के साथ लोकसभा में सरकार से जवाब माँगा। कांग्रेस पार्टी जहां पीएम मोदी से जवाब की मांग कर रही है वहीं एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने स्थगन प्रस्ताव नोटिस दिया है।

संसद पर हुए हमले के 21 साल पूरे होने पर उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अन्य नेताओं ने संसद में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी।

Uttarakhand News उत्तराखंड हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे वेब पोर्टल भड़ास फॉर इंडिया Bhadas4india को विजिट करे आपको हमारी वेबसाइट पर Dehradun News देहरादून न्यूज़ के साथ Uttarakhand Today News Breaking News हर खबर मिलेगी हमारी हिंदी खबरे शेयर करना नहीं भूले

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!