Google search engine
Monday, August 8, 2022
Google search engine
Homeराष्टीयथाईलैंड बैंकॉक में स्विच विरेंद्र प्रताप उर्फ काला राणा उर्फ टाइगर अरेस्ट

थाईलैंड बैंकॉक में स्विच विरेंद्र प्रताप उर्फ काला राणा उर्फ टाइगर अरेस्ट

थाईलैंड बैंकॉक में स्विच विरेंद्र प्रताप उर्फ काला राणा उर्फ टाइगर अरेस्ट Virendra Pratap Kala Rana उत्तर-भारत के टॉप मोस्ट गैंगस्टर विरेंद्र प्रताप उर्फ काला राणा उर्फ टाइगर (28) को थाईलैंड बैंकॉक में अपना गैंग चला रहा था 100 से अधिक शार्प शूटर बदमाशो की टीम का लीडर भारत सहित कई देशो में अपनी शार्प शूटर बदमाशो की टीम के माध्यम से जबरन वसूली हत्या जैसी कई वारदातों में शामिल रहा उसके कारनामो की लिस्ट लम्बी है फिलहाल उसकी भारत के राज्यों में अपराध की कहानी का एन्ड दिल्ली पुलिस ने पकड़ कर किया है

उत्तर-भारत के टॉप मोस्ट गैंगस्टर विरेंद्र प्रताप उर्फ काला राणा उर्फ टाइगर उस समय चर्चा का केंद्र बना था जब वर्ष 2017 में पूर्व विधायक दिलबाग सिंह के भाई राजेंदर उर्फ राजा पर जानलेवा करने के बाद काला राणा ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। बाद में आरोपी फ़र्ज़ी पासपोर्ट बनाकर वर्ष 2019 में भाग गया था पुलिस उसकी तलाश में कई सालो से लगी हुई थी हरियाणा पुलिस का एक लाख का इनामी बदमाश भगोड़ा घोषित था

उत्तर-भारत के टॉप मोस्ट गैंगस्टर विरेंद्र प्रताप उर्फ काला राणा उर्फ टाइगर आरोपी थाईलैंड में बैठकर अपना गैंग ऑपरेट कर रहा था। काला राणा को जेल में बंद गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई और काला जठेड़ी के बेहद करीबी माना जाता है। दर्जनों मामलों में आरोपी विरेंद्र प्रताप उर्फ काला राणा उर्फ टाइगर भगोड़ा घोषित था।

हरियाणा पुलिस ने अनुसार उसके ऊपर एक लाख रुपये का इनाम, दर्जनों मामलों में आरोपी था , आरोपी लारेंस बिश्नोई और काला जठेड़ी का बेहद करीबी बदमाशों में शामिल था काला राणा थाईलैंड से कर रहा था अपना गैंग ऑपरेट, इसके गैंग में 100 से अधिक शार्प शूटर की जानकारी पुलिस को मिली है।

उत्तर-भारत के टॉप मोस्ट गैंगस्टर विरेंद्र प्रताप उर्फ काला राणा उर्फ टाइगर ने मार्च 2013 में अपराध की दुनिया में कदम रखा था। उसने यमुनानगर में कार छीनने की पहली वारदात को अंजाम दिया था। काला राणा हरनम सिंह के नाम का फर्जी पासपोर्ट बनवाकर थाईलैंड पहुंचा था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!