Monday, March 4, 2024
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeउत्तरकाशीसिलक्यांरा टनल में जंग लड़ती सरकार हौसले से लबरेज श्रमिक

सिलक्यांरा टनल में जंग लड़ती सरकार हौसले से लबरेज श्रमिक

देहरादून उत्तरकाशी सिलक्यांरा टनल में 41 श्रमिको को बहार लाने के लिए सरकारी अफसरों की भारी फौज से लेकर केंद्र सरकार की तमाम एजेंसी सहित उत्तराखंड की पुष्कर सिंह धामी सरकार के मुखिया कैंप ऑफिस मातली में बनाकर जंग के मैदान में फतह करने में जुटे हुए है पुष्कर सिंह धामी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार फीड बैक जानकारी ले रहे है धामी पीएमओ को रोज़ाना अपडेट दे रहे है हर पल श्रमिको को सुरक्षित बहार लाने के विकल्प पर उत्तराखंड सरकार जुटी हुई है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी टनकपुर भ्रमण के दौरान उत्तरकाशी के सिल्क्यारा टनल में फंसे टनकपुर के छीनिगोठ निवासी पुष्कर सिंह एरी के घर जाकर उनके परिजनों से मिले मुख्यमंत्री ने उन्हें भरोसा दिलाया कि टनल में फंसे सभी श्रमिकों को जल्द सुरक्षित निकाल लिया जाएगा । मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी श्रमिक सकुशल हैं, सभी श्रमिकों को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए मौके पर तेजी से कार्य हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार प्रत्येक मजदूर की सुरक्षा को लेकर प्रतिबद्ध है। श्रमिकों को खाद्य सामग्री भी नियमित पहुंचाई जा रही है।

श्रमिको को इंतज़ार अपनों से मिलने का है तो वही परिजन भी उनके जल्द बहार आने का इंतज़ार कर रहे है उत्तराखंड सरकार हर मोर्चे पर डटी हुई देखी जा रही है उत्तराखंड के लिए सबसे बड़ी सुरंग में 41 श्रमिको को सुरक्षित बहार लाने के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपना कैंप ऑफिस खोल कर सरकारी काम काज को निपटा रहे है।

उम्मीद और हौसले से टनल में जंग जीतकर मिशन फतह को अंजाम देने वालो में कई अफसरों की टीम मुख्यमंत्री धामी को फीड देते हुए लीड लेने का अपडेट भी लगातार दे रहे है बरहाल समय का इंतज़ार किया जा रहा है कब टनल से बहार आकर श्रमिक सूरज को देखगे इस पर देश दुनिया की नज़रे लगी हुई है मीडिया ट्रायल करते दिल्ली के कई खबर नवीस चटपटी खबरों से न्यूज़ चैनलो पर पाठको को चटपटी खबरे पिछले 15 दिनों से परोस रहे है

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

HTML tutorial

Most Popular

error: Content is protected !!