Google search engine
Monday, August 8, 2022
Google search engine
Homeउधम सिंह नगरउत्तराखण्ड पुलिस एप स्कूलों में डाउनलोड कर रहे बच्चे

उत्तराखण्ड पुलिस एप स्कूलों में डाउनलोड कर रहे बच्चे

उत्तराखण्ड पुलिस एप को लेकर प्रदेश भर में जनता के साथ साथ जागरूक अभियान भी रफ़्तार पकड़ रहा है उत्तराखंड में पिछले हफ्ते उत्तराखण्ड पुलिस एप को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने लॉन्च किया था पुलिस प्रचार प्रसार के साथ साथ स्कूलों में जागरूक अभियान चला कर उत्तराखण्ड पुलिस एप के बारे में स्कूली बच्चो सहित लोगो के बीच प्रचार कर रही है उत्तराखण्ड पुलिस एप का बेहतर परिणाम देखने को मिल रहा है अभी तक इसको हज़ारो लोगो ने अपने फ़ोन में प्ले स्टोर से डाउन लोड किया जा चूका है कावड़ यात्रा में उत्तराखण्ड पुलिस एप का उपयोग कावड़ यात्रा वाले कर रहे है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय / पुलिस अधीक्षक नगर के निर्देशन में “एण्टी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट जनपद ऊधम सिंह नगर” द्वारा सुपर इण्टर कॉलेज खेड़ा, रूद्रपुर में पुलिस में कार्यशाला का आयोजन किया गया। जिसमें छात्र-छात्राओं को महिलाओं के प्रति होने वाले अपराधों, अनैतिक व्यापार, भिक्षावृत्ति, बालश्रम, बाल-विवाह, साईबर अपराधों के सम्बन्ध में कानूनी जानकारी दी गयी।

वर्तमान में उत्तराखण्ड पुलिस द्वारा जनता की हर सम्भव सहायता के लिए व त्वरित कार्यवाही हेतु बनाये गये “उत्तराखण्ड पुलिस एप” (उत्तराखण्ड पुलिस मॉर्डन एंव स्मार्ट पुलिसिंग) के सम्बन्ध में विस्तृत जानकारी दी गयी, तथा स्कूल में कार्यरत प्रधानाचार्य अनन्त राम पाल के अतिरिक्त अन्य 20 शिक्षक / शिक्षिकाओं के मोबाईलों में भी उत्तराखण्ड पुलिस एप को डाउनलोड करवाया गया। और उत्तराखण्ड पुलिस एप के बेनीफिट्स के सम्बन्ध में भी विस्तृत जानकारी देकर जागरूक किया गया। उत्तराखण्ड पुलिस द्वारा बनाये गये “उत्तराखण्ड पुलिस एप के बेनीफिट्स की जानकारी प्राप्त कर स्कूल के प्रधानाचार्य व समस्त स्टाफ व छात्र-छात्राओं द्वारा उत्तराखण्ड पुलिस की प्रशंसा की गयी।

डेली Uttarakhand Hindi News उत्तराखंड हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे वेब पोर्टल भड़ास फॉर इंडिया Bhadas4india को विजिट करे आपको हमारी वेबसाइट पर Dehradun News देहरादून न्यूज़ के साथ हर खबर मिलेगी हमारी हिंदी खबरे शेयर करना नहीं भूले  

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!