आम आदमी पार्टी उत्तराखंड प्रत्याशियों कि सूची जारी

आम आदमी पार्टी उत्तराखंड प्रत्याशियों कि सूची जारी Uttarakhand Elections 2022 AAP Releases Second List Of Candidates
देहरादून उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी ने अपनी विधानसभा प्रत्याशी कि दूसरी सूचि जारी करते हुए राज्य में चुनावी हलचल को तेज कर दिया है आप पार्टी ने अपने विधानसभा चुनावों के दूसरे प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी । इस दूसरी लिस्ट में 18 प्रत्याशियों के नाम घोषित किए गए हैं। आप प्रभारी दिनेश मोहनिया ने यह दूसरी लिस्ट जारी की है। इसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर के माध्यम से भी साझा की। उन्होंने बताया कि आप की दूसरी लिस्ट में 11 प्रत्याशी गढवाल से और सात प्रत्याशी कुंमाउ से फाईनल किए गए हैं।

उन्होंने नाम जारी करते हुए बताया कि पार्टी ने गुड्डू लाल – थराली(एस सी),सुमंत तिवारी – केदारनाथ, अमेन्द्र बिष्ट – धनौल्टी, नवीन पिरशाली – रायपुर,रविन्द्र आनंद – देहरादून कैंट, त्रिलोक सिंह नेगी – टिहरी, राजू मौर्य – डोईवाला, ममता सिंह – ज्वालापुर(एस सी) मनोरमा त्यागी – खानपुर, गजेंद्र चौहान – श्रीनगर, अरविंद वर्मा – कोटद्वार , नारायण सुराड़ी – धारचूला,. प्रकाश चंद्र उपाध्याय – द्वाराहाट, तारा दत्त पांडेय – जागेश्वर, सागर पांडेय – भीमताल , डॉ भुवन आर्य -नैनीताल (एस सी), जरनैल सिंह काली – गदरपुर, कुलवन्त सिंह (किच्छा) से आप के प्रत्याशी बनाए।

उन्होंने कहा कि आप पार्टी ने अन्य पार्टियों से पहले ही अपने कुल 42 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है। ये सभी उम्मीदवार जनता के बीच आप पार्टी की नीतियों और गांरटी के बारे में जनता को बताएंगे और आप पार्टी के लिए वोट मांगेंगे। उत्तराखंड में आप पार्टी जनता को अपनी गारंटी योजनाओं के माध्यम से लुभाने के लिए चुनावी ताल ठोक चुकी है जनता के लिए आप कि ये गारंटी कितनी पसंद हो पायेगी ये भी देखने वाली बात होगी

error: Content is protected !!