Google search engine
Monday, July 4, 2022
Google search engine
HomeUncategorizedप्रीतम की मुस्कान हरदा हुए परेशान

प्रीतम की मुस्कान हरदा हुए परेशान

प्रीतम की मुस्कान हरदा हुए परेशान Uttarakhand Assembly Election Congress देहरादून प्रीतम की मुस्कान हरदा हुए परेशान कुछ ऐसी ही बॉडी लैंग्वेज में दिल्ली में जोइनिंग के समय कांग्रेस के दोनों नेता नज़र आए तो उत्तराखंड की सियासत में चर्चा परवान चढ़ गई कहा जाता है इंसान की बॉडी लैंग्वेज में कई तरह के राज छुपे हुए होते है ऐसे ही कई राज प्रीतम सिंह की मुस्कान पर नज़र आ रहे थे तो वही हरीश रावत अपनी हरक सिंह रावत से दूरी और मुँह पर मास्क के कारण असली किरदार में नज़र आए हरीश रावत का नया किरदार बता रहा था वो कांग्रेस में हरक सिंह रावत की जोइनिंग से असहज नज़र आए सियासत की 2022 को लिखी गई राजनैतिक स्क्रिपट पर प्रीतम सिंह की मुस्कान के कई मायने निकाले जा रहे है।

सियासत की लिखी गई कहानी हरदा के परेशान होने वाली तस्वीरें के साथ बहुत कुछ बता देने के लिए काफी थी यही नहीं हरीश रावत के समर्थको के लिए तो जैसे सीने पर साँप लौटने वाली कहानी का क्लीमेक्स नज़र आया हो बाकि कसर देवेंद्र यादव की मुस्कान ने पूरी कर दी जो हरक सिंह रावत की दिल्ली में जोइनिंग के समय देखी गई ये सभी फोटो कांग्रेस के सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है उत्तराखंड में इनका असर साफ तरह से देखा जा रहा है।

उत्तराखंड में कांग्रेस ने हरीश रावत की उस महत्वकांशा पर भी बड़ा वार करते हुए प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव प्रीतम सिंह की मुहीम पर अपना भरोसा क़याम किया है जो लम्बे समय से उम्मीद के रूप में देखी जा रही थी हरीश रावत की उत्तराखंड में फ्री हैंड दिए जाने की मुहीम भी हरक सिंह रावत की इंट्री के बाद पूरी तरह खत्म हो गई है जो हरीश रावत के समर्थको के तरफ से 2022 में मुख्यमंत्री का चेहरा हरीश रावत को बनाने की पैरवी सोशल मीडिया पर कर रहे थे।

दोस्तो कहा जाता है कि इंसान की बॉडी लैंग्वेज में बहुत सारे संदेश छुपे रहते है। एक रिसर्च के अनुसार बॉडी लैंग्वेज हमारे वार्तालाप का अभिन्न हिस्सा है। इस रिसर्च के अनुसार किसी भी वार्तालाप मे verbal कम्युनिकेशन का महत्त्व महज 7 % है और non -verbal कम्युनिकेशन का महत्व 93% है। आज हरक सिंह रावत के जोइनिंग के समय जहां प्रीतम सिंह और देवेंद्र यादव मुस्कुरा रहे थे वहीं हरीश रावत के चेहरे पर शिकन थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!