Google search engine
Thursday, July 7, 2022
Google search engine
Homeउधम सिंह नगरखटीमा में पुष्कर ने शुरू किया डोर टू डोर प्रचार

खटीमा में पुष्कर ने शुरू किया डोर टू डोर प्रचार

खटीमा में पुष्कर ने शुरू किया डोर टू डोर प्रचार Uttarakhand Assembly Election 2022 खटीमा उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने खटीमा में नामांकन भर जाने के बाद अपनी विधानसभा एरिया में जनसम्पर्क करते हुए डोर टू डोर प्रचार अभियान शुरू कर दिया है खटीमा में पुष्कर सिंह धामी ने कहा की उत्तराखंड में बीजेपी सरकार के काम को लेकर जनता पर भरोसा है वो किसकी तरफ जाने वाली है उन्होंने कहा उत्तराखंड में कांग्रेस के कारनामो को जनता ने देखा है जिसका जवाब देने को एक बार फिर बीजेपी सरकार का परचम काम की कसौटी पर खरा उतरेगा।

खटीमा में बीजेपी प्रत्याशी पुष्कर सिंह धामी के साथ साथ अलग अलग टीमों के माध्यम से बीजेपी प्रचार में जुटी हुई है घर घर जाकर प्रचार अभियान को तेज कर दिया है प्रचार में सी ऍम की पत्नी गीता धामी भी प्रचार में डोर टू डोर प्रचार कर रही है उनके साथ बड़ी सख्या में महिला वर्ग नज़र आ रही है प्रचार अभियान को तेज करते हुए बीजेपी ने खटीमा में अपनी विकास यात्रा को लेकर घर घर दस्तक देनी शुरू कर दी है।

भाजपा का प्रचार करने के लिए शुक्रवार को अमित शाह रुद्रप्रयाग हैं। वह रुद्रप्रयाग में डोर-टू-डोर प्रचार करेंगे। 30 जनवरी को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी उत्तराखंड प्रचार के लिए आएंगे। वह कुमाऊं का दौरा करेंगे। शाह शुक्रवार सुबह रुद्रप्रयाग पहुंचे। यहां रुद्रनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद डोर-टू-डोर संपर्क शुरू किया। गृहमंत्री छह विधानसभा के कार्यकर्ताओं को वर्चुअल संबोधित भी करेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!