Sunday, March 3, 2024
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeक्राइमउमेश पाल हत्याकांड विजय से उस्मान बना हत्यारा पुलिस ने किया एनकाउंटर

उमेश पाल हत्याकांड विजय से उस्मान बना हत्यारा पुलिस ने किया एनकाउंटर

उमेश पाल हत्याकांड विजय से उस्मान बना हत्यारा पुलिस ने किया एनकाउंटर

बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल शूटआउट कांड के 11 वें दिन प्रयागराज पुलिस ने यमुनानगर के कौंधियारा थाना इलाके में एक और बदमाश को मुठभेड़ में मार गिराया है। एनकाउंटर में मारा गया शूटर विजय उर्फ उस्मान बेहद शातिर अपराधी था। अतीक अहमद गैंग में शामिल होने पर विजय को उस्मान नाम दिया गया था। बताया यह भी जा रहा है कि विजय ने धर्म परिवर्तन भी किया था।

उमेश पाल हत्याकांड में प्रयागराज की पुलिस और एसटीएफ की टीम ने दूसरे शूटर को भी मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। यह वही शूटर है जो पास की दुकान पर खड़े होकर सामान खरीदने का नाटक कर रहा था और उमेश पाल के पहुंचते ही उनके ऊपर गोलियों की बौछार करने लगा। पुलिस इसकी सरगर्मी से तलाश कर रही थी।

बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल शूटआउट कांड के 11 वें दिन प्रयागराज पुलिस ने यमुनानगर के कौंधियारा थाना इलाके में एक और बदमाश को मुठभेड़ में मार गिराया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि 50 हजार का इनामी और उमेश पाल एवं सरकारी गनर पर पहली गोली चलाने वाला विजय चौधरी उर्फ उस्मान कौंधियारा थाना इलाके में है।

पुलिस की टीम ने इलाके में तलाशी अभियान चलाया। इसी बीच, विजय उर्फ उस्मान का पुलिस से आमना सामना हो गया। इस पर पुलिस की टीम ने आरोपी शूटर को आत्मसमर्पण के लिए कहा, लेकिन विजय उर्फ उस्मान ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की।

गोली लगने से उस्मान घायल हो गया। उसे सुबह करीब साढ़े पांच बजे आपातकालीन 108 एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कौंधियारा में ले जाया गया। यहां से गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उस्मान को हायर सेंटर रेफर कर दिया। इसके बाद 108 एंबुलेंस से करीब पौने आठ बजे मेडिकल कॉलेज के स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल के ट्रामा सेंटर में लेकर पहुंचे। यहां पर डॉक्टर ने ईसीजी की और उपचार शुरू किया, लेकिन उस्मान ने दम तोड़ दिया। उसके बाद उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

HTML tutorial

Most Popular

error: Content is protected !!