spot_img
Thursday, February 9, 2023
spot_imgspot_img
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeरिपोर्ट कार्डसियासत का सिकंदर पुष्कर सिंह धामी ड्रीम प्रोजेक्ट पर लाखो सुझावों की...

सियासत का सिकंदर पुष्कर सिंह धामी ड्रीम प्रोजेक्ट पर लाखो सुझावों की बरसात

सियासत का सिकंदर पुष्कर सिंह धामी ड्रीम प्रोजेक्ट पर लाखो सुझावों की बरसात  Ucc Uniform Civil Code Big Update

देहरादून मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का समान नागरिक संहिता UCC यूनिफॉर्म सिविल कोड ड्रीम देश में इतिहास बनाये जाने को तैयार हो रहा है कई राज्य समान नागरिक संहिता UCC को लेकर होम वर्क कर रहे है लेकिन उत्तराखंड पहला स्टेट है जो अपने यहाँ ड्राफ्ट तैयार करने के लिए गठित उपसमिति के पास 2.75 सुझाव मिल चुके है पुष्कर सिंह धामी उत्तराखंड में भाजपा सरकार के ध्वज वाहक के रूप में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए राजनैतिक सिकंदर के रूप में नज़र आने लगे है। सियासत का राजकुमार अब राजनैतिक फिजाओं से लेकर भाजपा के लिए आगामी समय का निवेश माना जा रहा है फिलहाल विकास की पटरी पर पुष्कर सिंह धामी की उत्तराखंड में रेल का इंजन चल रहा है जिला विकास वाली दूरबीन पर भाजपा की नज़र बनी हुई है।

ये खबर भी पढ़े : पहाड़ी संस्कृति नए उत्साह से लबरेज सीऍम पुष्कर सिंह धामी

अपनी हर विकास योजना को लेकर वो राजनैतिक नजरिया से अचूक निशाना साध कर काम कर रहे है वजह राजनैतिक विरोधी किसी भी कीमत पर वार नहीं कर पाए वर्तमान समय में पुष्कर सिंह धामी के मुकाबले उत्तराखंड की सियासत में कोई राजनेता उत्तराखंड में फिलहाल नज़र नहीं आता ऐसे कई राजनेता जो सीऍम की कुर्सी का सपना देख रहे थे पुष्कर सिंह धामी ने उनके अरमानो पर पानी फेर कर एक नया दशक शुरू करते हुए अपनी दूसरी पारी का आगाज किया था।

प्रदेश में समान नागरिक संहिता का ड्राफ्ट तैयार करने के लिए गठित उपसमिति के पास 2.75 सुझाव आए हैं। विभिन्न माध्यमों से आए फीडबैक को अभी भी उप समिति सूचीबद्ध करने में जुटी हुई है। दरअसल, छह माह पहले प्रदेश में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने समान नागरिक संहिता का ड्राफ्ट तैयार करने के लिए उप समिति का गठन किया था।

उप समिति के सदस्य शत्रुघ्न सिंह ने बताया कि अभी तक पौने तीन लाख फीडबैक की गणना की जा चुकी है। विभिन्न माध्यमों से आए फीडबैक को उप समिति सूचीबद्ध करने में जुटी हुई है। उप समिति ने अलग-अलग जगह पहुंचकर फीडबैक लेने के साथ ही ऑनलाइन माध्यम से भी सुझाव लिए है।

Uttarakhand News उत्तराखंड हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे वेब पोर्टल भड़ास फॉर इंडिया Bhadas4india को विजिट करे आपको हमारी वेबसाइट पर Dehradun News देहरादून न्यूज़ के साथ Uttarakhand Today News Breaking News हर खबर मिलेगी हमारी हिंदी खबरे शेयर करना नहीं भूले

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!