spot_img
Tuesday, December 6, 2022
spot_img
Homeउत्तराखंडसुबोध उनियाल नही लड़ेगे विधानसभा चुनाव प्लान बी रेड्डी

सुबोध उनियाल नही लड़ेगे विधानसभा चुनाव प्लान बी रेड्डी

सुबोध उनियाल नही लड़ेगे विधानसभा चुनाव प्लान बी रेड्डी

देहरादून पुष्कर सिंह धामी सरकार में कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल विधानसभा चुनाव नही लड़ेंगे वो अगला चुनाव लोकसभा का लड़ सकते है चुनाव में शराब से लेकर जाति वाद का जहर होने की बात कहने वाले कैबिनेट मंत्री के बयान के बाद सियासत में गर्मी देखी जा रही है टिहरी लोकसभा में उनके बयान को लेकर खासा हलचल है फिलहाल वो धामी सरकार में मजबूत कैबिनेट मंत्री के रूप में बने हुए है।

कांग्रेस से बीजेपी में आने के बाद लगातार उनके राजनैतिक भविष्य को लेकर सवाल उठते रहे है अपना अगला चुनाव नही लड़ने की बात कहने के बाद नरेंद्र नगर विधानसभा में नया राजनैतिक समीकरण बनता हुआ देखा जा रहा है नरेंद्र नगर में उनका राजनैतिक वारिस कौन बनेगा इसको लेकर सवाल उठ रहे है फिलहाल वो लोकसभा का चुनाव लडने का प्लान बना चुके है बीजेपी से लोकसभा चुनाव में टिहरी सीट से सांसद माला राज लक्ष्मी चुनाव जीत कर भगवा लहराती रही है तो क्या इस बार लोकसभा चुनाव में माला की जगह बीजेपी कोई नया उम्मीदवार लोकसभा चुनाव में लेकर आती है ये सवाल भी सियासत में उतर रहा है।

बरहाल सुबोध उनियाल का चुनाव नही लड़ने की बात कहना एक नई सियासत का नरेंद्र नगर में उफान पैदा कर गया है कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने अब विधानसभा चुनाव न लड़ने का ऐलान कर दिया है। उनके इस बयान से राजनीतिक निहितार्थ निकाले जा रहे हैं। बुधवार को नरेंद्रनगर टाउनहाल में राज्य स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में सुबोध ने यह ऐलान कर सभी को हक्का-बक्का कर दिया।

अपने भाषण के दौरान कैबिनेट मंत्री सुबोध ने राज्य आंदोलन, राज्य निर्माण, प्रदेश के विकास के साथ ही सकारात्मक और नकारात्मक सोच आदि मसलों पर बोले। यहां तक कि उन्होंने चुनावों में शराब के बढ़ते प्रचलन, जातिवाद और क्षेत्रवाद आदि पर सवाल दागे। इसके बाद सुबोध बोले कि वह जिन मुद्दों का जिक्र कर रहे हैं, वह इसलिए नहीं कि उन्हें फिर चुनाव लड़ना है।

Uttarakhand News उत्तराखंड हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे वेब पोर्टल भड़ास फॉर इंडिया Bhadas4india को विजिट करे आपको हमारी वेबसाइट पर Dehradun News देहरादून न्यूज़ के साथ Uttarakhand Today News Breaking News हर खबर मिलेगी हमारी हिंदी खबरे शेयर करना नहीं भूले

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!