spot_img
Thursday, February 9, 2023
spot_imgspot_img
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeराष्टीयश्रीकृष्ण जन्मभूमि पर ठाकुरजी दर्शन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विकास के...

श्रीकृष्ण जन्मभूमि पर ठाकुरजी दर्शन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विकास के रंग में रंगी कान्हा की नगरी मथुरा

श्रीकृष्ण जन्मभूमि पर ठाकुरजी दर्शन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विकास के रंग में रंगी
कान्हा की नगरी मथुरा Shri krishna Janmabhoomi Mathura Cm Yogi Adtiyanath

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे मथुरा पहुंचे। उन्होंने सबसे पहले श्रीकृष्ण जन्मभूमि पर ठाकुरजी के दर्शन किए। इसके बाद कार्यक्रम स्थल के लिए रवाना हुए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार मथुरा में रहे । वे यहां सेठ बीएन पोद्दार इंटर कॉलेज में आयोजित भाजपा प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करेंगे थोड़ी देर में मुख्यमंत्री एक बड़ी विकास की नींव मथुरा को देने वाले है भगवान श्री कृष्ण की नगरी आगमन पर मुख्यमंत्री के स्वागत को लेकर उत्साह देखा गया । इस दौरान मुख्यमंत्री धर्मनगरी को 822 करोड़ की योजनाओं की सौगात भी दे रहे है । मुख्यमंत्री के आगमन को देखते हुए पुलिस और प्रशासनिक स्तर पर कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम हैं।

कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री सुबह 10.55 बजे गाजियाबाद से हेलीकॉप्टर से मथुरा स्थित यूपी वेटरनेरी यूनिवर्सिटी हेलीपैड पर पहुंचे। यहां से 11 बजे से दोपहर 12.30 बजे तक सेठ बीएन पोद्दार इंटर कॉलेज में आयोजित हो रहे भाजपा प्रबुद्ध सम्मेलन में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल रहे। इस दौरान मुख्यमंत्री जनपद को 822 करोड़ की 210 परियोजनाओं की सौगात भी मिली। इसमें 84 परियोजनाओं का लोकार्पण, 126 परियोजनाओं का शिलान्यास शामिल है। यह परियोजनाएं 12 से अधिक विभागों से संबंधित हैं।

Uttarakhand News उत्तराखंड हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे वेब पोर्टल भड़ास फॉर इंडिया Bhadas4india को विजिट करे आपको हमारी वेबसाइट पर Dehradun News देहरादून न्यूज़ के साथ Uttarakhand Today News Breaking News हर खबर मिलेगी हमारी हिंदी खबरे शेयर करना नहीं भूले

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!