spot_img
Thursday, February 9, 2023
spot_imgspot_img
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeक्राइमश्रद्धा वालकर हत्याकांड बड़ा खुलासा

श्रद्धा वालकर हत्याकांड बड़ा खुलासा

श्रद्धा वालकर हत्याकांड बड़ा खुलासा

श्रद्धा वालकर हत्याकांड में शनिवार को एक बड़ा खुलासा हुआ है। दिल्ली पुलिस सूत्रों का दावा है कि फॉरेंसिक साइंस लैब (एफएसएल) ने अपनी मौखिक रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि कर दी है कि जंगल से बरामद हड्डियां श्रद्धा वालकर की ही थीं। डीएनए जांच में उसके पिता से सैंपल का मिलान हो गया है। रिपोर्ट में इस बात का भी खुलासा किया गया है को हड्डियों को आरी से काटकर यहां ठिकाने लगाया गया। सूत्रों का कहना है कि एफएसएल के सूत्र भी इसकी पुष्टि कर रहे हैं। उनका कहना है कि केस की विस्तृत रिपोर्ट आने में अभी समय लगेगा।

मामले पर दिल्ली पुलिस के विशेष आयुक्त (लॉ एंड ऑर्डर) सागरप्रीत हुड्डा ने आधिकारिक तौर पर रिपोर्ट मिलने की बात से फिलहाल इनकार किया है। वहीं दूसरी ओर शनिवार को आफताब की चार दिन की पुलिस रिमांड समाप्त होने के बाद उसे अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 13 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

शनिवार चार दिन की पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद सुबह करीब 10 बजे आफताब को लेकर पुलिस अंबेडकर अस्पताल पहुंची। यहां उसका मेडिकल करवाया गया। इसके बाद उसे वापस ले आया गया। बाद में दोपहर करीब 2.30 बजे दोबारा पुलिस उसे लेकर अस्पताल पहुंची। यहां वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये उसकी अदालत में पेशी करवाई गई। अदालत ने उसे 13 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। सागर प्रीत हड्डा ने बताया कि आरोपी को पॉलीग्राफ टेस्ट करवाने के लिए आगे की कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी है। बता दें कि पॉलीग्राफ टेस्ट का एक चरण पूरा हो चुका है। अब पुलिस आफताब से उन सवालों के जवाबों मांगेगी जिनका उसने सही से जवाब नहीं दिया है। पुलिस इन सवालों के जवाब ढूंढ रही है।

Uttarakhand News उत्तराखंड हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे वेब पोर्टल भड़ास फॉर इंडिया Bhadas4india को विजिट करे आपको हमारी वेबसाइट पर Dehradun News देहरादून न्यूज़ के साथ Uttarakhand Today News Breaking News हर खबर मिलेगी हमारी हिंदी खबरे शेयर करना नहीं भूले

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!