सलमान खुर्शीद सनराइज ओवर अयोध्या ने जला डाला घर

सलमान खुर्शीद सनराइज ओवर अयोध्या ने जला डाला घर Salman Khurshid Book Hindi News नैनीताल सलमान खुर्शीद की किताब सनराइज ओवर अयोध्या पर विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है विवाद की आग में उत्तराखंड के नैनीताल ज़िले में रामगढ़ में प्यूड़ा गांव स्थित शतला में स्थित उनके आवास पर हिंदूवादी संगठनों ने प्रदर्शन करने के दौरान तोड़फोड़ करते हुए आग लगा दी गनीमत रही यहाँ सिर्फ केयर टैकर का परिवार मौजूद था पुलिस ने मामले में कई लोगो के खिलाफ मुक़दमा दर्ज़ किया है।

उत्तराखंड देवभूमि में किये गए ऐसे कारनामो की वजह से नाम ख़राब किया जा रहा है उत्तराखंड में आग लगाए जाने की वारदात का राजनैतिक रूप से भी कड़ा विरोध हो रहा है छोटे नेता अपनी राजनीती चमकाने एवं मीडिया की सुर्खिया में बने रहने के लिए आग लगाने जैसे काम को अंजाम दे रहे है जो कही से भी सही नहीं मामले पर कानून अपना काम करेगा इसका मतलब ये नहीं कानून अपने हाथ में लेकर ऐसी राजनीती को अंजाम दिया जाए।

पूर्व केन्द्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की किताब के विवादित अंश को लेकर हिंदूवादी संगठनों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। सोमवार को नैनीताल जिले के रामगढ़ में प्यूड़ा गांव स्थित शतला में स्थित उनके आवास पर हिंदूवादी संगठनों ने प्रदर्शन करने के दौरान तोड़फोड़ भी की। इस दौरान उनके मकान में आग भी लगा दी गई। जिसके बाद घर के केयर टेकर सुंदरराम ने आग को जैसे तैसे बुझाया।

पूरे देश भर में हिन्दू वादी संघठन इसका विरोध कर रहे है रामगढ़ में प्यूड़ा गांव स्थित शतला में स्थित उनके आवास पर हिंदूवादी संगठनों ने प्रदर्शन करने के दौरान सोमवार को भाजपा मंडल अध्यक्ष रामगढ़ कुंदन चिलवाल के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ता खुर्शीद के आवास के बाहर पहुंचे। नारेबाजी कर उन्होंने खुर्शीद का पुतला भी आग के हवाले कर दिया। इस मामले पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज़ करते हुए आरोपियों के खिलाफ कारवाही शुरू कर दी है।

error: Content is protected !!