Google search engine
Monday, July 4, 2022
Google search engine
Homeउधम सिंह नगरखटीमा में धामी बोले नितिन गडकरी सड़को के क्रन्तिकारी जननेता

खटीमा में धामी बोले नितिन गडकरी सड़को के क्रन्तिकारी जननेता

खटीमा में धामी बोले नितिन गडकरी सड़को के क्रन्तिकारी जननेता Road Devlopment Leader Nitin Gadkari खटीमा केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी एवं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार को खटीमा पहुँच शहीद स्मारक स्थल, खटीमा में उत्तराखण्ड राज्य आंदोलन में शहीद हुए आंदोलनकारियों की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर उनके बलिदान को याद किया। इस अवसर पर उनके साथ केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट, कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद, सांसद लॉकेट चटर्जी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक एवं अन्य लोग मौजूद रहे।

इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री श्री धामी ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को रोड कनेक्टिविटी के क्षेत्र में क्रांति लाने वाला व्यक्ति बताया। उन्होने कहा आपके मंत्री के रूप में काम करने से सड़कों के क्षेत्र में जो विकास हुआ है वह किसी से छुपा नहीं है। उन्होंने कहा आज देश में रोड कनेक्टिविटी की परिभाषा को श्री गडकरी जी ने एक नया आयाम दिया है।

उन्होंने कहा सड़कों और इंफ्रास्ट्रक्चर को विकसित करने की महाराष्ट्र से शुरू हुई आपकी यात्रा आज भी निरंतर जारी है और देश का हर राज्य आपकी बनाई योजनाओं से लाभान्वित हो रहा है। उन्होंने कहा नितिन गडकरी विजन के साथ काम करने वाले जननेता हैं और देश में सड़क,एक्सप्रेसवे और फ्लाईओवर निर्माण का जितना कार्य आपके निर्देशन में हुआ है उतना पहले कभी नहीं हुआ।

उन्होंने कहा श्री गड़करी एक व्यापक सोच के साथ देश के आधारभूत ढांचे को विकसित करने का कार्य कर रहे है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सरकार द्वारा किये जा रहे कार्यों के बारे में विस्तार से जानकारी दी। कार्यक्रम में सहकारिता विभाग द्वारा 166 स्वयं सहायता समूहों को 213.50 लाख रूपये के चैक वितरित किये गये। इस दौरान केन्द्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने भी अपने-अपने विचार रखे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!