spot_img
Thursday, September 29, 2022
spot_img
Homeइंटरनेशनलऋषभ पंत Rishabh Pant राज्य ब्रांड एंबेसडर उत्तराखंड

ऋषभ पंत Rishabh Pant राज्य ब्रांड एंबेसडर उत्तराखंड

ऋषभ पंत को उत्तराखंड सरकार ने अपना राज्य ब्रांड एंबेसडर बनाया है (Rishabh Pant Cricketer As StateBrand Ambassador Uttarakhand ) खेल को लेकर युवा वर्ग में एक अलग उत्साह देखा जाता है उत्तराखंड में खेल के प्रति यूथ में अलग उत्साह देखा जाता है यहाँ पर पहाड़ो में छुपी हुई कई ऐसी यूथ टीम है जो देश भर में उत्तराखंड का नाम रोशन करने का मादा रखती है उत्तराखंड के युवा वर्ग को खेल में उत्साह से भरने के लिए अब मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने क्रिकेटर ऋषभ पंत को राज्य ब्रांड एंबेसडर बनाया है वीरवार को दिल्ली में उनका स्वागत भी हुआ है।

उत्तराखंड सरकार ने राज्य के युवाओं को खेल और सार्वजनिक स्वास्थ्य के लिए प्रोत्साहित करने के लिए क्रिकेटर ऋषभ पंत को राज्य ब्रांड एंबेसडर बनाया है। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने इस संबंध में सोशल मीडिया पर भी जानकारी साझा की है। ट्विटर अकाउंट पर उन्होंने लिखा कि ऋषभ पंत को राज्य ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने से राज्य के युवा भी प्रेरित होंगे। उन्होंने शुभकामनाएं देते हुए प्रदेश के युवाओं के उज्जवल भविष्य की कामना की।

Uttarakhand News उत्तराखंड हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे वेब पोर्टल भड़ास फॉर इंडिया Bhadas4india को विजिट करे आपको हमारी वेबसाइट पर Dehradun News देहरादून न्यूज़ के साथ Uttarakhand Today News Breaking News हर खबर मिलेगी हमारी हिंदी खबरे शेयर करना नहीं भूले

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!