spot_img
Wednesday, September 28, 2022
spot_img
Homeउत्तराखंडडांस पार्टी से गुलजार था कार्बेट स्मॉल टाउन रिसोर्ट

डांस पार्टी से गुलजार था कार्बेट स्मॉल टाउन रिसोर्ट

डांस पार्टी से गुलजार था कार्बेट स्मॉल टाउन रिसोर्ट Ramnagar Small town resort Dance Party रामनगर नैनीताल जिले के रामनगर में ढेला नदी में बह जाने से पंजाब के 9 लोगों की मौत के बाद उस रिजॉर्ट को सील कर दिया गया है जिसमें यह सभी मृतक रुके थे पुलिस को यह भी जानकारी मिली है कि हादसे से पहले सभी कार्बेट स्मॉल टाउन नाम के रिजल्ट में रुके थे इस रिसोर्ट में पवन जैकब नाम के एक व्यक्ति ने डांस पार्टी का आयोजन भी किया था जो एक इवेंट ऑर्गेनाइजर है इसी के नाम से रिसोर्ट में कमरों को बुक किया गया था पार्टी के लिए डांसरों को बाहर से बुलाया गया था और 7 महिलाओं का लिखा होना भी रिसोर्ट के कमरों में दर्ज है।

देर रात तक पार्टी का दौर चला और शुक्रवार की सुबह 10 लोग आर्टिका कार में सवार होकर रामनगर की तरफ निकले तभी सुबह करीब 5:30 बजे ढेला नदी के तेज बहाव में कार बह गई प्रत्यक्षदर्शियों का यह भी कहना है कि कार को तेज बहाव में कई बार आगे पीछे किया गया और स्थानीय लोगों ने रास्ते में गाड़ी को ना डालने की सलाह भी दी थी लेकिन उनकी सलाह को नजरअंदाज करते हुए अर्टिगा कार के चालक ने गाड़ी को रपटे में चला दिया तेज बहाव में पूरी गाड़ी बह गई और इस हादसे में 9 लोगों की मौत हुई है जबकि एक का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

प्रशासन को जानकारी मिली है कार्बेट स्मॉल टाउन रिसोर्ट में इनलीगल तरीके से पार्टी का आयोजन किया गया था वहीं एसडीएम गौरव चटवाल ने कई अन्य तरह की गड़बड़ी पाए जाने पर कार्रवाई कर दी है खबर यह भी है जमीन दूसरे के नाम है तमाम रिकॉर्ड से यह भी पता लगाने की कोशिश में जुटा है कि आखिर बिना पंजीकरण के कार्बेट स्मॉल टाउन रिसोर्ट कैसे इतने समय से चल रहा था बरहाल इस हादसे में रामनगर के आसपास वाले इलाकों में बने हुए बाकी रिजॉर्ट पर भी यह सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं रपटे से होकर जाने वाले वाहन कितने सुरक्षित हैं अभी तक इस रपटे में कई लोगों की मौत हो चुकी है।

कार्बेट स्मॉल टाउन रिसोर्ट में वीरवार पार्टी का आयोजन जेकब नाम के व्यक्ति ने किया था पुलिस उसकी कुंडली खंगालने में जुट गई है तमाम सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर पुलिस जांच कर रही है कार्बेट स्मॉल टाउन रिसोर्ट में देर रात क्या क्या हुआ था बरहाल मामले को लेकर रिसोर्ट सुर्खियों में आ गया है रामनगर का जिला प्रशासन फिलहाल बाकि रिसोर्ट की भी जांच में जुट गया है कार सवार 10 लोगों में रामनगर के कॉर्बेट नगर निवासी दो बहनें भी सवार थीं। इनमें बड़ी बहन आशिया की मौत हो गई जबकि उसकी बहन नाजिया सुरक्षित बच गई। उसका उपचार चल रहा है। पुलिस की जांच में बता चला है कि हादसे में मरने वाले तीन लोग पंजाब के पटियाला शहर के हैं। कार पंजाब के अमनदीप की है। अमनदीप की इस हादसे में मौत हो गई है।

Uttarakhand News उत्तराखंड हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे वेब पोर्टल भड़ास फॉर इंडिया Bhadas4india को विजिट करे आपको हमारी वेबसाइट पर Dehradun News देहरादून न्यूज़ के साथ Uttarakhand Today News Breaking News हर खबर मिलेगी हमारी हिंदी खबरे शेयर करना नहीं भूले

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!