Site icon Bhadas 4 India

ठुकराल ने फोड़ा नारियल बीजेपी रुद्रपुर में शिव कैंप में भूचाल

ठुकराल ने फोड़ा नारियल बीजेपी रुद्रपुर में शिव कैंप में भूचाल

रुद्रपुर के पूर्व बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल का सड़क निर्माण के लिए नारियल फोड़ा जाना बीजेपी में भूचाल लेकर आ गया है खुलकर बीजेपी के अमित नारंग प्रेस वार्ता करते हुए शिव अरोरा के समर्थन में खड़े नजर आए है बीजेपी में रुद्रपुर की सियासत में ठुकराल और शिव अरोरा का 36 का आंकड़ा अभी भी जारी है शिव अरोरा रुद्रपुर से चुनाव जीत कर ठुकराल के लिए बड़ी लाइन पहले ही कर चुके है समय समय पर रुद्रपुर की सियासत में नया नया क्लाइमेक्स देखने को मिलता रहता है ताजा विवाद सड़क के शिलन्यास में नारियल फोड़ जाने को लेकर सामने आया है

रुद्रपुर। बसंतीपुर गांव में सड़क के शिलान्यास के लिए पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल ने नारियल फोड़ा तो भाजपा में भूचाल आ गया। भाजपा के जिला उपाध्यक्ष ने प्रेसवार्ता कर पूर्व विधायक को कई नसीहत दे डालीं। इधर पूर्व विधायक का कहना है कि वह जनता के लिए पहले की तरह समय देते रहेंगे। इस तरह के विवाद में वह नहीं उलझना चाहते हैं।

 

पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल ने अपने कार्यकाल में स्वीकृत बसंतीपुर से चितरंजनपुर के लिए जाने वाले 500 मीटर संपर्क मार्ग का नारियल फोड़कर और फीता काटकर शुभारंभ किया। पूर्व विधायक ने कहा कि आम जनता के लिए उनका प्रयास हमेशा जारी रहेगा। इस दौरान ग्राम प्रधान संजीत विश्वास, पूर्व ग्राम प्रधान मनोज मिस्त्री, मनोज मंडल, नित्यानंद मंडल, दीपक शील, गोविंद भागल, सुरु ढाली आदि थे।

इधर बुधवार को भाजपा जिला उपाध्यक्ष अमित नारंग ने एक निजी होटल में प्रेसवार्ता कर कहा कि यदि पूर्व विधायक के समय में सड़क स्वीकृत हुई थी तो उन्हें इसका शिलान्यास चुनाव से पहले ही कर लेना चाहिए। नारंग ने कहा कि इस सड़क का टेंडर अभी दो माह पहले ही हुआ है। ऐसे में इसका शिलान्यास विधायक शिव अरोरा को करना चाहिए। उन्होंने तंज कसा कि ठुकराल अब पूर्व विधायक हैं, मनगढंत बातें उन्हें नहीं करनी चाहिए।

Exit mobile version