Sunday, March 3, 2024
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeउत्तराखंडदुष्कर्म के अपराध मे वांछित अभियुक्त को 12 घंटे के अंदर गिरफ्तार

दुष्कर्म के अपराध मे वांछित अभियुक्त को 12 घंटे के अंदर गिरफ्तार

रायपुर पुलिस नें किया दुष्कर्म के अपराध मे वांछित अभियुक्त को 12 घंटे के अंदर गिरफ्तार, भेजा जेल

घटना का विवरण – दिनांक 4.2.23 को वादिनी नें थाना हाजिर आकर एक तहरीर दी कि वह मयूर विहार क्षेत्र में एक फ्लैट में घर का काम करती थी. उसी फ्लैट के मालिक के कुत्ते को घुमाने का काम एक अन्य व्यक्ति करता था। जिसने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जी के बाद उसे जानकारी मिली कि उक्त व्यक्ति शादीशुदा है। जिसे उसने मिलने को मना कर दिया लेकिन उसके द्वारा मना करने पर भी उसके साथ किसी न किसी बहाने अलग अलग जगह ले जाकर दुष्कर्म किया।

 

वह 2 माह की गर्भवती है। बहुत व्यक्ति के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई चाहती है। घटना की गंभीरता को देखते हुए दाखिला तहरीर के आधार पर थाना रायपुर में मुकदमा अपराध संख्या 65/23 धारा 376/323/506/भादवी मैं अभियोग पंजीकृत किया गया। जिसकी विवेचना उपनिरीक्षक मोनिका के सुपुर्द की गई।
अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु पुलिस उपमहानिरीक्षक /वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून  के निर्देश तथा पुलिस अधीक्षक नगर के मार्गदर्शन तथा क्षेत्राधिकारी नेहरू कॉलोनी के पर्यवेक्षण में थाना रायपुर  द्वारा एक पुलिस टीम गठित की गई।

 

गठित पुलिस टीम द्वारा दिनांक 4.2.23 को अभियुक्त सुमित कुमार पुत्र विजेंद्र कुमार निवासी मकान नंबर 213 अंबेडकर कॉलोनी डीएल रोड डालनवाला देहरादून को सूचना के 12 घंटे के अंदर ऋषि नगर चौक सहस्त्रधारा रोड से गिरफ्तार किया गया अभियुक्त को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया माननीय न्यायालय द्वारा अभियुक्त को माननीय न्यायालय द्वारा न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया है

*नाम पता अभियुक्त*
*सुमित कुमार पुत्र विजेंद्र कुमार निवासी मकान नंबर 213 अंबेडकर कॉलोनी डीएल रोड डालनवाला देहरादून*

*पुलिस टीम*
म0उप निरी मोनिका
कॉन्स्टेबल हिमांशु
कांस्टेबल रोबिन रोबिन
कॉन्स्टेबल सौरव वालिया

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

HTML tutorial

Most Popular

error: Content is protected !!