spot_img
Thursday, September 29, 2022
spot_img
Homeउत्तराखंडलूज़ नहीं भ्रष्टाचारी बॉलर पर पुष्कर का सिक्सर

लूज़ नहीं भ्रष्टाचारी बॉलर पर पुष्कर का सिक्सर

देहरादून धाकड़ धामी केवल लूज़ नहीं हर गेंद पर प्रहार कर रहे है क्योंकि वर्षो से हारा हुआ उत्तराखंड फिर जीत जाए यही उम्मीद उत्तराखंड का युवा सरकार से कर रहा है अपने मजबूत इरादों से धामी सरकार कोई भी गलत फैसला लेने के मूड में कोई रिस्क नहीं लेगी ठीक उसी तरह जैसे एक घातक बैट्समैन हर बॉल पर शॉट खेलता है धामी सरकार भी उसी तर्ज पर आगे है.

लूज़ नहीं भ्रष्टाचारी बॉलर

2024 की पिच के लिए मजबूत इरादों वाला खिलाड़ी पुष्कर सिंह धामी के रूप में भाजपा हाई कमान ने उत्तराखंड को दिया खटीमा में राजनैतिक साजिश से हारने वाला खिलाड़ी कैसे चंपावत से 94 प्रतिशत लेकर आया अगर खिलाड़ी में दम नहीं होता तो कैसे चंपावत में एक तरफ जीत दर्ज करते हुए उत्तराखंड में सबसे बड़ी जीत का सरदार बनकर रिकॉर्ड तोड दिया मतलब साफ है पुष्कर सिंह धामी में दम था तभी चुनाव हार जाने के बाद भी बेहतर राजनैतिक खिलाड़ी होने का रिकॉर्ड बनाया.

अब बात करते है उत्तराखंड सियासत के सरताज पुष्कर सिंह धामी की जो जनहित के फैसले लेकर एक कीर्तिमान बना रहे है अपने ही सरकार के कैबिनेट मंत्रियों के द्वारा बम्पर तबादले किये जाने के बाद मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने जबरदस्त प्रहार करते हुए शहरी विभाग के तबादलों को निरस्त कर काबिल-ए-तारीफ काम किया है। जब मात्र 22 ओवर(साल) में ही जो टीम (उत्तराखंड) पविलियन लौटने की कगार पर हो वहां अब क्रीज पर डटे धामी को ताबड़तोड़ बैटिंग करनीं होगी,यहां तक कि जोखिम भरे स्ट्रोक भी खेलने होंगे।

लूज़ नहीं भ्रष्टाचारी बॉलर

उत्तराखंड भ्रष्टाचारी बॉलर एक से बढ़ कर एक गेंद फेंके जा रहे हैं, उनके तरकश में यॉर्कर से लेकर गुगली, चाइना मैन टाइप की सभी गेंदे हैं, किसी भी गेंद पर रहम करना अब टीम के लिए घातक होगा। बाहर जाती गेंदों का पीछा कर उन्हें भी लपेट लें तो भी कोई बात नहीं।

यह जान लें कि उत्तराखंड नामक टीम अब मैच हारने की कगार पर है, जोखिम लेकर हर भ्रष्ट बॉलर की धुनाई के दौरान विकेट भी गिर जाए तो कोई मलाल नहीं, रण भूमि में या तो विजय प्राप्त होती है या वीरगति.. विजय और वीरगति के अतिरिक्त अन्य कोई भी परिणाम वीरता का परिचायक नहीं..इसलिए हर गेंद पर जबरदस्त प्रहार करें.

पुष्कर सरकार अगर लगे हाथ इस माहौल में “गैरसैण” को परमानेंट स्टेट कैपिटल बनाने का “हेलीकॉप्टर शॉट” खेल डालें तो अनेक भ्रष्ट बॉलर तो स्वयम ही मैदान छोड़ कर रुखसत हो लें क्योंकि उत्तराखंड अभी तक का इतिहास रहा है जो भी मजबूत इरादों से आगे बढ़ता है उसके कदमों को रोकने के लिए हर तरह से कोशिश होती है लेकिन एक अच्छा बैट्स मैन वही होता है जो टीम को हर हाल में जीत दिलाने के लिए अच्छी बैटिंग करें

लूज़ नहीं भ्रष्टाचारी बॉलर

कहना गलत नही होगा अगर धामी सरकार फैसले लेने में आने वाले दिनों में वो कर दिखाए जो आज तक कोई राजनेता नहीं कर पाया तो पुष्कर के लिए उत्तराखंड का राजनैतिक सिकंदर बन जाने से कोई नही रोक पाएगा जो अब तक का इतिहास रहेगा बरहाल धामी की धाकड़ बैटिंग से बोलर पस्त देखे जा रहे है विभागो में भी कोई गलत काम लिए जाने का जोखिम नहीं लेता हुआ नजर आ रहा है कई विभागो के तबादले अभी चर्चा का केंद्र बन जाने को बेताब है

Uttarakhand News उत्तराखंड हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे वेब पोर्टल भड़ास फॉर इंडिया Bhadas4india को विजिट करे आपको हमारी वेबसाइट पर Dehradun News देहरादून न्यूज़ के साथ Uttarakhand Today News Breaking News हर खबर मिलेगी हमारी हिंदी खबरे शेयर करना नहीं भूले

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!