Google search engine
Monday, July 4, 2022
Google search engine
Homeउत्तराखंडपुष्कर सिंह धामी राज्य सम्पति विभाग से नाराज

पुष्कर सिंह धामी राज्य सम्पति विभाग से नाराज

पुष्कर सिंह धामी राज्य सम्पति विभाग से नाराज Pushkar Singh Dhami Naraj This Depertment राज्य सम्पति विभाग के प्रस्तुतीकरण से मुख्यमंत्री नाखुश नज़र आए है मीटिंग में आने वाले अफसर अपनी कार्यशैली में परिवर्तन करते हुए नहीं देखे जा रहे जिसकी वजह से राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मीटिंग में नाराजगी वयक्त कर चुके है सचिवालय में वन विभाग की मीटिंग में भी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी नज़र नज़र आए थे उत्तराखंड के कुछ अफसर अपने हिसाब से काम करने की शैली में परिवर्तन नहीं कर रहे है जिसके कारण मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की नाराजगी साफ तोर से देखी जा रही है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को सचिवालय में राज्य सम्पति विभाग की बैठक लेते हुए अधिकारियों को निर्देश दिये कि जो भी कार्य किये जा रहे हैं, उन्हें सुनियोजित तरीके से किया जाए, जिससे कम खर्चे में अधिक आउटपुट मिले। राज्य की आर्थिकी बढ़ाने के लिए विभागों को सुनियोजित प्लानिंग करनी होगी। उन्होंने कहा कि विभिन्न निर्माण कार्यों के लिए जो भी नई योजनाएं बन रही हैं, उनमें कार्य निर्धारित समयावधि में पूर्ण गुणवत्ता के साथ पूर्ण किये जाएं। मुख्यमंत्री ने कहा कि 2025 में जब उत्तराखण्ड राज्य स्थापना की रजत जयन्ती मनायेगा। उत्तराखण्ड को देश के सर्वश्रेष्ठ राज्यों की श्रेणी में लाने के लिए सभी विभागों को कार्यों में तेजी के साथ आपसी समन्वय से कार्य करना होगा।

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिये कि निर्माण कार्यों कि गुणवत्ता खराब होने पर संबधितों पर सख्त कारवाई की जायेगी। उन्होंने राज्य सम्पति विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिये कि एकीकृत पैटर्न पर कार्य किये जाए। राज्य सम्पति विभाग के प्रस्तुतीकरण से मुख्यमंत्री नाखुश थे, उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिये कि प्रस्तुतीकरण सूक्ष्म व स्पष्ट हो। धरातल पर आने वाली समस्याओं के समाधान के लिए कार्य किये जाए।इस अवसर पर अपर मुख्य सचिव श्रीमती राधा रतूड़ी, सचिव आर. मीनाक्षी सुंदरम्, विनोद कुमार सुमन, अपर सचिव प्रताप शाह एवं राज्य संपति विभाग के अधिकारी थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!