spot_img
Thursday, February 2, 2023
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
Homeदेहरादूनभविष्य की नजीर बनते पुष्कर फैसले

भविष्य की नजीर बनते पुष्कर फैसले

भविष्य के लिए नजीर बनकर सीएम पुष्कर सिंह धामी के फैसले हर किसी के लिए चर्चा का केंद्र बन गए है इतिहास बनकर उभरे धामी से यही उम्मीद उत्तराखंड का अवाम लगा रहा है वो किसी भी कीमत पर कोई गलती अब नही करेंगे एक कड़क फैसला भविष्य की नजीर बनकर सामने आएगा धामी को अपने दरबार के कॉरिडोर से विवादित ऐसे लोगो को भी रुखसत करना लाजमी है जिनके नामों के चर्चे दिल्ली दरबार से लेकर लिस्ट में मीडिया की सुर्खियां बन चुके थे भविष्य का खरा सोना कोई भी तप कर बनता है ऐसी ही मिसाल अब धामी सरकार को कायम करनी है राज्य हित में यही दरकार उत्तराखंड चाहता है.

देहरादून भाजपा ने विधान सभा मे हुई नियुक्तियों पर की गयी कार्यवाही को संतोषजनक और नजीर बताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व मे भ्रष्टाचार के खिलाफ लिए गए निर्णयों का दूरगामी प्रभाव देखने को मिलेगा। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा की मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मीडिया एवं सोशल मीडिया के माध्यम से जब विधानसभा में भर्ती मामले का स्वतः संज्ञान लेते हुए विधानसभा अध्यक्ष को चिट्टी लिखकर विधान सभा में हुई भर्तियों की जाँच कर गड़बड़ी पाए जाने पर कार्यवाही करने आग्रह किया गया था।

 

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि जहाँ भी किसी घपले की आशंका रही है मुख्यमंत्री ने खुद संज्ञान लेकर उसकी जांच को कदम बढ़ाये और अधीनस्थ चयन सेवा आयोग की भर्तियो की जांच से लेकर दरोगा भर्ती तक सबकी जांच कराए जाने के निर्देश दिये। बड़ी संख्या मे बेरोजगारों के हकों पर डाका डालने वाले सलाखों के पीछे हैं और जांच जारी है। इसके अलावा सीएम ने जांच के लिए स्पष्ट किया है की जांच किसी निश्चित काल खंड की नही होगी, जिससे निष्पक्षता का स्पष्ट संदेश आम जन तक पहुचा है। श्री भट्ट ने कहा की मुख्यमंत्री के फ़ैसलों ने युवाओं में विश्वास दिलाया है की भविष्य में सभी भर्तियाँ होगी पारदर्शी तरीक़े से आयोजित की जायेंगी और युवाओं को किसी भी प्रकार से निराश नही होने देंगे साथ ही आगे भी
अनियमितताओं पर इसी प्रकार से कठोर कार्यवाही जारी रहेगी ।

भट्ट ने कहा कि भ्रष्टाचार पर चाबुक भी चल रहा है तो जन हित और रोजगार की मुहिम भी निर्बाध गति से जारी है। लोक सेवा आयोग ने मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद जिस गति से भर्ती प्रक्रिया को आगे बढ़ाया उससे सीएम के प्रति बेरोजगारों का विश्वास बढ़ा है। उन्होंने कहा कि सीएम धामी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्ग दर्शन मे देश को लगातार आगे बढ़ा रहे हैं और निश्चित रूप से उनके नेतृत्व मे 2025 मे उत्तराखंड देश का अग्रणी राज्य होगा।

 

Uttarakhand News उत्तराखंड हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे वेब पोर्टल भड़ास फॉर इंडिया Bhadas4india को विजिट करे आपको हमारी वेबसाइट पर Dehradun News देहरादून न्यूज़ के साथ Uttarakhand Today News Breaking News हर खबर मिलेगी हमारी हिंदी खबरे शेयर करना नहीं भूले

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!