Google search engine
Monday, July 4, 2022
Google search engine
Homeउत्तराखंडप्रियंका गांधी वाड्रा मिशन में जुटी उत्तराखंड कांग्रेस

प्रियंका गांधी वाड्रा मिशन में जुटी उत्तराखंड कांग्रेस

प्रियंका गांधी वाड्रा मिशन में जुटी उत्तराखंड कांग्रेस Priyanka Gandhi Vadra Misson Uttarakhand देहरादून उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव 22के मद्देनजर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा 9 जनवरी को दो जनसभाओं को संबोधित करेंगी। प्रियंका की यह सभाएं गढ़वाल में श्रीनगर और कुमाऊं में अल्मोड़ा में होंगी। जनसभाओं की तैयारियों के मद्देनजर मंगलवार को पीसीसी की महत्वपूर्ण बैठक बुलाई गई है। जिसमे तय किया जायेगा पहले रैली कहाँ आयोजित रहेगी

उत्तराखंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हल्द्वानी देहरादून में आयोजित रैली के बाद राहुल गाँधी की रैली में देहरादून में कांग्रेस अपना प्रभाव छोड़ती हुई नज़र आई थी लेकिन अब कुमायु मंडल की 29 सीट पर कांग्रेस की नज़र है राजनैतिक नजरिया बता रहा है कांग्रेस कुमायु मंडल में अधिक से आधी, सीटों पर जीत के लिए पूरा जोर लगा रही है बीजेपी विधायकों के खिलाफ एंटी इंकम्बैंसी फेक्टर को देखते हुए कांग्रेस मजबूत तैयारी में जुटी हुई है।

विधानसभा चुनाव २२ के मद्देनजर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा से उत्तराखंड कांग्रेस उन विधानसभा सीटों पर फोकस रख रही है जहाँ पर महिला वोटर हार जीत का समीकरण तय करते है यही वजह है कांग्रेस पहाड़ी जनपद वाली विधानसभा सीटों पर अधिक फोकस रखते हुए जीत के लिए दावेदारों को एक जुट कर रही है कुमायु मंडल में हार का मार्जन जिस सीट पर अधिक नहीं था कांग्रेस उन सीटों पर अधिक ध्यान दे रही है।

पार्टी महामंत्री संगठन मथुरा दत्त जोशी ने बताया कि कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रभारी प्रियंका गांधी का उत्तराखंड दौरा तय हो गया है। इस संबंध में मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में महत्वपूर्ण बैठक आहूत की गई है। जिसमें प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव, अध्यक्ष गणेश गोदियाल, चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह, पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय, पूर्व अध्यक्ष यशपाल आर्य सहित अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!