Sunday, March 3, 2024
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeउत्तराखंडकैबिनेट मंत्री प्रेम अग्रवाल का वीडियो वायरल

कैबिनेट मंत्री प्रेम अग्रवाल का वीडियो वायरल

कैबिनेट मंत्री प्रेम अग्रवाल का वीडियो वायरल

मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल की गुंडागर्दी ने बेशर्मी की सारी हदें पार की :- आप राज्य सरकार मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल तो तुरंत बर्खास्त करें :- रविंद्र सिंह आनंद उत्तराखंड सरकार के मंत्री एक बार फिर विवादो पर बने है इस बार मामला सड़क पर पिटाई कर रहे मंत्री जी का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है लगे हाथ खबर को वायरल कर दिया गया है फिलहाल वायरल वीडियो कब का है उसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है मामले में कैबिनेट मंत्री से बात करनी चाही लेकिन उनसे संपर्क नही हो सका

देहरादून । आज आम आदमी पार्टी के गढ़वाल मीडिया प्रभारी एवं प्रदेश प्रवक्ता रविंद्र सिंह आनन्द ने सुबे के वित्त ,शहरी विकास एवं संसदीय कार्य मंत्री एवं ऋषिकेश से विधायक प्रेमचंद्र अग्रवाल द्वारा ऋषिकेश में सड़क पर मारपीट करने का वीडियो वायरल होने पर सरकार पर तीखा हमला बोला ।

उन्होंने कहा जिस सरकार के मंत्री जनता को कुछ ना समझते हो और सड़क पर सीधे मारधाड़ पर उतारू हो जाए उस प्रदेश का विकास भला कैसे हो सकता है उन्होंने कहा कि जिस प्रकार कैबिनेट मंत्री सड़क पर मारधाड़ करते दिख रहे हैं उससे तो बीजेपी की गुंडागर्दी का अंदाजा साफ लगाया जा सकता है कि वो एक आम व्यक्ति को कुछ समझते नहीं है ।

उन्होंने कहा इससे ना सिर्फ भारतीय जनता पार्टी का चाल, चरित्र ,चेहरा सामने आता है बल्कि जनता द्वारा चुने हुए विधायक ,मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का इस प्रकार मारधाड़ करना गुंडागर्दी की सारी हदें पार करने जैसा है ।

उन्होंने मुख्यमंत्री से इस पर तुरंत कार्रवाई करने की मांग की और कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल के कैबिनेट से बर्खास्त किए जाने साथ ही विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूरी से उनकी विधायकी रद्द करने की मांग की है ।

उन्होंने कहा इस प्रकार का आचरण राजनीति में कतई बर्दाश्त नहीं होगा यदि जल्द ही मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं हुई तो आम आदमी पार्टी उग्र आंदोलन करेगी एवं सड़कों पर उतरेगी जिसकी समस्त जिम्मेदारी राज्य सरकार की होगी ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

HTML tutorial

Most Popular

error: Content is protected !!