Google search engine
Monday, August 8, 2022
Google search engine
HomeHaldwaniप्रधान मंत्री मोदी के विचारों को सुनने के लिए जनता बेताब -...

प्रधान मंत्री मोदी के विचारों को सुनने के लिए जनता बेताब – चुघ

PM Modi Election Rally देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कल एमबी इंटर कॉलेज हल्द्वानी के मैदान में होने वाली विशाल रैली में प्रदेश के लाखों लोग उनके विचारों को सुनने के लिए काफी बेताब है। भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति के प्रदेश सह संयोजक भारत भूषण चुघ ने कहा कि रुद्रपुर विधानसभा क्षेत्र से भी हजारों पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता समर्थकों के साथ कल प्रातः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रैली में शामिल होने के लिए प्रस्थान करेंगे।

उन्होंने कहा ऐतिहासिक रैली के पश्चात राज्य में आने वाले राजनैतिक तूफान से विपक्षी दोनों के सत्ता में आने के सपने तिनके की तरह उड़ जायेगे। उन्होंने कहा भाजपा ही प्रदेश को वास्तविक रूप में विकास की ओर अग्रसर कर सकती है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी विकास की गति को तेजी से जारी रखे हुए हैं। स्वयं प्रधानमंत्री मोदी ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के कार्यों की तारीफ कर उनकी पीठ थपथपाई है।

चुघ ने कहा कि हल्द्वानी में आयोजित रैली के दौरान प्रधानमंत्री मोदी राज्य के विकास को गति प्रदान करने के लिए कई घोषणाएं भी करेंगे। उन्होंने कहा प्रदेश की जनता राज्य में धरातल पर हो रहे विकास कार्यों को देख रही है। मुख्यमंत्री धामी संपूर्ण राज्यों का भ्रमण कर विकास योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करने के साथ आगामी योजनाओं की घोषणा कर रहे हैं। चुघ ने कहा कि मुख्यमंत्री ने दशकों पुरानी नजूल भूमि की समस्या का समाधान कर हजारों परिवारों की समस्या का समाधान किया है। जिसके लिए प्रदेश वासी विशेषकर तराई की जनता उनका आभार व्यक्त कर रही है। चुघ ने आम जनता से भी प्रधानमंत्री मोदी के विचारों को सुनने के लिए कल 30 दिसंबर को हल्द्वानी एमबी इंटर कॉलेज मैदान पहुंचने की अपील की।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!