Sunday, March 3, 2024
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeउत्तराखंडपंचायत चुनाव जीतने वालो पर भाजपा सेंधमारी क्रेडिट धामी के खाते

पंचायत चुनाव जीतने वालो पर भाजपा सेंधमारी क्रेडिट धामी के खाते

हरिद्वार की जीत पर जनता ने लगाई धामी के कार्यो पर मुहर: भट्ट
बीजेपी ने पंचायत चुनाव में जीत दर्ज करने वाले कई निर्दलीय लोगो को ज्वाइन करवा कर राजनैतिक ग्राउंड को मजबूत किया है जो लोकसभा चुनाव 2024 के लिए राजनैतिक मजबूती कितनी दिला पाएगा ये भी देखने वाली बात रहेगी हालाकि हरिद्वार जिला पंचायत चुनाव में लोकसभा सांसद के लिए चुनाव बेहद रोचक बने हुए थे निशंक की राजनैतिक जमीन का भी आकलन इन चुनाव में होना था अभी तक बीजेपी ने पंचायत चुनावों में बड़ी राजनैतिक जीत का क्रेडिट राज्य के धाकड़ धामी को दिया है

देहरादून भाजपा ने हरिद्वार पंचायत चुनाव मे मिली जीत को ऐतिहासिक बताते हुए कहा कि जनता ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के द्वारा किये जा रहे विकास कार्यो पर मुहर लगाई है।

भाजपा प्रदेश कार्यालय में जिला पंचायत चुनाव में जीत दर्ज करने वाले दूसरे दलों के लोगो ने भाजपा को ज्वाइन किया बीजेपी ज्वाइन करने वालो में तीन निर्दलीय सदस्य वीर सिंह, अलावलपुर भूरा, श्रीचंडी सिरचंडी मुस्तकीम चिउली,भाजपा की सदस्यता लेने वाले नवनिर्वाचित ज़िला पंचायत सदस्य टिकोला अंशुल चौधरी ने बसपा छोड़ कर , टांडा बड़ेरा से निर्दलीय ज़िला पंचायत सदस्य नावेद आलम ने भाजपा की सदस्यता ली । निर्दलीय मुंडलाना सीट की सदस्य श्रीमती सविता सैनी पत्नी पवन सैनी ने इसके अलावा बसपा के प्रदेश सचिव अशोक चौधरी सहित अन्य कई लोगो ने भाजपा की सदस्यता ली है हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशक सहित कई बीजेपी नेता मौजूद थे.

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हरिद्वार की जनता ने यह स्पष्ट संदेश दिया है कि वह विकास करने वालों के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश मे जिस तरह से डबल इंजन की सरकार कार्य कर रही है उससे लोगों मे भाजपा के प्रति विश्वास बढ़ा है। हरिद्वार जनपद मे सडको का जाल बिछा है तो शिक्षा और स्वास्थ्य जैसी बुनियादी सुविधाओ का विकास हुआ है।

उन्होंने कहा कि अध्यात्मिक नगरी के सौंदर्य को और निखारने के लिए सरकार पूरी तरह से जुटी है। विरोधियों के द्वारा फैलाएँ गए भ्रम और दुष्प्रचार भी असफल रहा और यही मुख्यमंत्री धामी और सरकार की लोकप्रियता है। उन्होंने कहा की सरकार राज्य के सर्वांगीण विकास के लिए तत्परता से कार्य कर रही है और पीएम मोदी के मार्गदर्शन तथा सीएम धामी के नेतृत्व मे राज्य निश्चित रूप से 2025 मे देश का अग्रणी राज्य बनेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

HTML tutorial

Most Popular

error: Content is protected !!