spot_img
Monday, June 5, 2023
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeमनोरंजननवाजुद्दीन सिद्दीकी से आलिया ने माँगी माफ़ी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी से आलिया ने माँगी माफ़ी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी से आलिया ने माँगी माफ़ी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी Nawazuddin Siddiqui और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में है। आए दिन अपनी निजी जिंदगी को लेकर मीडिया में रहते है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। अब एक बार फिर आलिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है।

 

 

जी हां, आलिया ने नवाज की गलतियों को भी माफ करते हुए आगे बढ़कर भविष्य को बेहतर आकार देने की कोशिश करने की बात कही। उन्होंने कहा कि अतीत के चक्रव्यूह में फंस कर रह जाना ठीक नहीं। गलतियों को फिर से ने दौहराने के वादे के साथ उन्होंने बच्चों के भविष्य को एक सुनहरे प्रकाश से भरने का प्रण लेने की बात कही है।

आलिया ने नवाज के नाम का लिखा नोट
आलिया ने अपने नोट में लिखा, ‘हैलो नवाज…..नवाज ये खत तुम्हारे लिए है मैंने कई जगह सुना और पढ़ा है की ज़िन्दगी चलते रहने का नाम है। हमारे बीच जो कुछ भी हुआ पिछले कुछ महीनों में, मै उन सब चीजों को भुलाकर अपने ईश्वर पे आस्था रखकर उनकी प्रेरणा से खुद की गलतियों की माफी मांगते हुऐ, तुम्हारी गलतियों को माफ करते हुए आगे बढ़कर भविष्य को बेहतर आकार देने की कोशिश करूंगी। अतीत में फंस कर रह जाना किसी भी चक्रव्यूह में फंस जाने से कम नहीं होता। इसलिए इस अतीत को पीछे छोड़कर ऐसी गलतियों को फिर से न दोहराने के वादे के साथ हम बच्चों के भविष्य को एक सुनहरे प्रकाश से भरने का प्रण लेते हैं।
आलिया ने घोषणा की है कि उन्होंने नवाजुद्दीन की फैमिली पर जो केस किए हैं वह सभी वापस ले रही हैं। आलिया ने नवाजुद्दीन को लिखे पत्र में कहा है कि उन्हें उनसे कोई आर्थिक मदद भी नहीं चाहिए और न ही उसकी उम्मीद रखती हैं। आलिया ने कहा कि वह कहना चाहती है कि उनके हिस्से का जो घर है उसे बेचकर वह उनकी फिल्म बनाने के दौरान लिया गया उधार चुकाना चाहती हैं। आलिया ने नवाजुद्दीन के बेहतर स्वास्थ्य की कामना करते हुए लिखा है कि वह बच्चों का भी बेहतर से ख्याल रखें।

आलिया ने नवाज को लेकर पत्र में कहा है कि वे अच्छे पति-पत्नी नहीं बन सके। लेकिन उम्मीद है कि अच्छे माता-पिता बन सकेंगे। एक दूसरे को माफ करने की बात कहते हुए आलिया ने आगे कदम बढ़ाने की बात कही है।

Uttarakhand News उत्तराखंड हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे वेब पोर्टल भड़ास फॉर इंडिया Bhadas4india को विजिट करे आपको हमारी वेबसाइट पर Dehradun News देहरादून न्यूज़ के साथ Uttarakhand Today News Breaking News हर खबर मिलेगी हमारी हिंदी खबरे शेयर करना नहीं भूले

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!