Google search engine
Monday, August 8, 2022
Google search engine
HomeUncategorizedप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने माँ के साथ सेलिब्रेट किया 100 बर्थ डे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने माँ के साथ सेलिब्रेट किया 100 बर्थ डे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने माँ के साथ सेलिब्रेट किया 100 बर्थ डे Narendra Modi Mother 100 Birthday प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हीराबेन मोदी का 100वां जन्मदिन अपनी मां के साथ घर पर ही सादगी से मनाया अपनी माँ के जन्म शताब्दी वर्ष में प्रवेश करने पर गुजरात में पहुंच कर मंदिर में पूजा अर्चना करते हुए उनकी लम्बी उम्र की कामना की है घर पर सबसे पहले माँ के पेरो को धो कर उसके बाद फूलो की माला पहना कर सोवे वर्ष में प्रवेश करने पर शुभकामनये दी है हर साल माँ की भावनाओं को उनके जनम दिवस पर वो वयक्त करते रहे है लेकिन इस बार उनके लिए माँ का जनम दिवस खास बन गया है

प्रधानमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार लगभग 9:15 बजे प्रधानमंत्री पावागढ़ पहाड़ी पर श्री कालिका माता के पुनर्विकसित मंदिर का उद्घाटन करेंगे.11:30 बजे पीएम मोदी विरासत वन की यात्रा भी करेंगे. PMO के अनुसार जानकारी दी गई है कि प्रधानमंत्री शनिवार दोपहर 12:30 बजे वडोदरा में गुजरात गौरव अभियान में हिस्सा लेंगे और इस दौरान गुजरात को बड़ी सौगात देते हुए 21,000 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी सोशल मीडिया के माध्यम अपनी भावनाओं को वयक्त करते हुए कहा मां, ये सिर्फ एक शब्द नहीं है, जीवन की वो भावना है, जिसमें स्नेह, धैर्य, विश्वास, कितना कुछ समाया है। मेरी मां, हीराबा आज 18 जून को अपने सौवें वर्ष में प्रवेश कर रही हैं, उनका जन्म शताब्दी वर्ष प्रारंभ हो रहा है। मैं अपनी खुशी और सौभाग्य साझा कर रहा हूं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!