spot_img
Wednesday, February 8, 2023
spot_imgspot_img
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeउत्तराखंडनाना पाटेकर उत्तराखंड में बनाना चाहते है घर सीएम पुष्कर से शेयर...

नाना पाटेकर उत्तराखंड में बनाना चाहते है घर सीएम पुष्कर से शेयर की दिल की बात

देहरादून मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर ने शिष्टाचार भेंट की। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने श्री नाना पाटेकर को पहाड़ी टोपी पहनाई। जिसके बाद नाना ने अपनी दिल की बात धामी को बताई जिसको सुनकर सी एम धामी ने कहा आपका स्वागत है.

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि उत्तराखण्ड में फिल्म उद्योग को प्रोत्साहित किया जा रहा है। फिल्म नीति को और अधिक आकर्षक बनाया जा रहा है ताकि राज्य में अधिक से अधिक फिल्म निर्माता आयें। सिंगल विंडो सिस्टम से शूटिंग की अनुमति प्रदान की जा रही है। शूटिंग हेतु कोई भी शुल्क नही लिया जा रहा है। 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के अन्तर्गत उत्तराखण्ड राज्य ने मोस्ट फिल्म फ्रेंडली स्टेट (स्पेशल मेंशन) पुरस्कार प्राप्त किया है।

फिल्म अभिनेता श्री नाना पाटेकर ने कहा कि देवभूमि उत्तराखण्ड का नैसर्गिक सौन्दर्य फिल्मों की शूटिंग के लिए बहुत अच्छा है एवं फिल्मांकन के लिए वातावरण भी बहुत अच्छा है। उन्होंने कहा कि देवभूमि उत्तराखण्ड के लोग बहुत अच्छे हैं, यहां के लोगों के व्यवहार में सौम्यता है। उन्होंने कहा कि देवभूमि उत्तराखण्ड में फिल्म शूटिंग का उनका अच्छा अनुभव रहा। उन्होंने कहा कि वे उत्तराखण्ड में अपना घर बनाना चाहते हैं। नाना पाटेकर उत्तराखण्ड में एक मराठी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

नाना पाटेकर इंदिरा उत्तराखंड में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं फिल्म की शूटिंग करने के दौरान उन्होंने पहले भी कहा था कि उत्तराखंड में सुंदरता का खजाना है और यहां आकर वह अभिभूत हो रहे हैं अब नाना पाटेकर उत्तराखंड में अपना घर बसाना चाहते हैं यह बात उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से भी शेयर की है नाना पाटेकर को उत्तराखंड की वादियां भा गई हैं उनका कहना है कि उत्तराखंड में सुंदरता का अलौकिक दृश्य देखकर वह यहां घर बसाना चाहते हैं आपको बता दें उत्तराखंड में फिल्मों के लिए माहौल तैयार करने के लिए राज्य सरकार की पहल भी काम कर रही है यही वजह है कि बड़ी फिल्मों के शूटिंग प्रोग्राम भी अब उत्तराखंड में आने वाले दिनों में देखने को मिल सकते हैं इससे उत्तराखंड को अपने पर्यटन क्षेत्रों को देश-दुनिया में प्रचारित प्रसारित करने में भी काफी मदद मिलेगी.

 

Uttarakhand News उत्तराखंड हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे वेब पोर्टल भड़ास फॉर इंडिया Bhadas4india को विजिट करे आपको हमारी वेबसाइट पर Dehradun News देहरादून न्यूज़ के साथ Uttarakhand Today News Breaking News हर खबर मिलेगी हमारी हिंदी खबरे शेयर करना नहीं भूले

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!