Monday, March 4, 2024
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeउत्तराखंडनाबालिग छात्रा के साथ होटल में किया दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट के तहत...

नाबालिग छात्रा के साथ होटल में किया दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज

हरिद्वार। कनखल क्षेत्र में एक नाबालिग छात्रा को उसका सहपाठी एक होटल में ले गया। आरोप है कि छात्र ने उसके साथ दुष्कर्म किया। छात्रा की तबीयत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपित छात्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। साथ ही पुलिस नाबालिग के साथ आरोपित को कमरा देने वाले होटल के बारे में भी जानकारी जुटा रही है। एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल ने मामले में सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

पुलिस के मुताबिक, कनखल क्षेत्र की एक किशोरी क्षेत्र के ही एक प्राइवेट स्कूल में 12वीं की छात्रा है। आरोप है कि छात्रा को उसी की कक्षा में पढ़ने वाला एक छात्र बहला-फुसलाकर शहर कोतवाली क्षेत्र के एक होटल में ले गया। जहां उसने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और विरोध करने पर धमकी भी दी। छात्रा किसी तरह घर पहुंची और स्वजनों को इसकी जानकारी दी। धीरे-धीरे छात्रा की तबीयत बिगड़ने लगी। आननफानन में छात्रा को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जगजीतपुर चौकी प्रभारी देवेंद्र तोमर ने बताया कि छात्रा के पिता की शिकायत पर आरोपित छात्र के खिलाफ पॉक्सो आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित बालिग है या नाबालिग, अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। उसकी तलाश की जा रही है। वहीं, होटल संचालक के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। इधर, मामला नाबालिग छात्रा से जुड़ा होने के चलते एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल ने पुलिस को प्रभावी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

HTML tutorial

Most Popular

error: Content is protected !!