Site icon Bhadas 4 India

मंसूरी में पुष्कर सिंह धामी की योगा क्लास

मंसूरी में पुष्कर सिंह धामी की योगा क्लास

मुख्य सेवक ने लगाई अधिकारियों की योगा क्लास मंसूरी में चल रहे चिंतन शिविर में अंतिम दिवस वाली मॉर्निंग उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने योगा क्लास लगाते हुए मॉर्निंग वॉक पर लोगो से मुलाकात करते हुए फीडबैक लिया उत्तराखंड के इतिहास पुरुष के रूप में धामी मॉर्निंग वॉक पर भी सरकार का फीडबैक लेते हुए नजर आते है उनका नया तरीका लोगो को भा रहा।

पहाड़ों की रानी मंसूरी में पुष्कर सिंह धामी ने चिंतन शिविर से विकास रूपी अमृत निकले जाने की बाते कही थी यही वजह रही वो अंतिम दिवस के एक दिन पहले मंसूरी पहुंचे और चिंतन शिविर में देर रात तक फीडबैक लेते हुए देखे गए यही नहीं चिंतन शिविर में आए प्रस्ताव सुझावों को कैबिनेट में लाए जाने के निर्देश भी मुख्य सेवक ने दिए है मतलब साफ है विकास का अमृत अब धामी सरकार की अगली कैबिनेट में देखा जा सकता है जो चिंतन शिविर से निकला है।

देहरादून। लाल बहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी के अंतिम दिन की शुरूआत योगा शिविर से हुई। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की उपस्थिति में मुख्य सचिव एसएस संधू व तमाम वरिष्ठ अधिकारी गणों ने योग किया।

अकादमी के कालिंदी ग्राउंड में योग शिविर का आयोजन किया गया। इस अवसर पर योग प्रशिक्षकों के द्वारा सभी को योग के विभिन्न आसन कराए गए। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सहित अधिकारियों ने योग के आसनों का अभ्यास किया।

एलबीएसएनए परिसर में मुख्यमंत्री ने की मॉर्निंग वॉक, गेट पर आईटीबीपी जवानों से मिले

देहरादून। लाल बहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी में चल रहे चिंतन शिविर से पहले मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने अकादमी परिसर के अंदर ही मॉर्निंग वॉक की। इस दौरान वह अकादमी के गेट तक गए और यहां सुरक्षा में तैनात आईटीबीपी के जवानों से मुलाकात कर उनकी कुशलक्षेम पूछी। इस दौरान रास्ते में मिले लोगों का वह अभिवादन स्वीकार करते रहे। इसके बाद मुख्यमंत्री ने अकादमी परिसर में भी राउंड लगाया और यहां स्थापित पूर्व प्रधानमंत्री स्व. लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा के पास पहुँचकर नमन किया।

Exit mobile version