Google search engine
Thursday, July 7, 2022
Google search engine
Homeरिपोर्ट कार्डकुमायु में पुष्कर की दस्तक युवाओं में जोश भरेगा विजिट

कुमायु में पुष्कर की दस्तक युवाओं में जोश भरेगा विजिट

कुमायु में पुष्कर की दस्तक युवाओं में जोश भरेगा विजिट (Kumayu Didihat Pitharogarh Cm Visit Program) देहरादून उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का पहला दौरा अपनी जनम स्थल का जारी हुआ है उनके आगमन पर बीजेपी वर्कर में उत्साह नज़र आ रहा है वही डीडीहाट विधानसभा में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के आगमन से युवा वर्ग में अलग तरह का उत्साह देखने को मिलेगा ऐसी उम्मीद की जा रही है राज्य के मुखिया अपने निर्धारित कार्यकम के अनुसार देहरादून से हवाई मार्ग से यहाँ पहुचेगे।

डीडीहाट हड़खोला मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का जन्म वाला गांव है जहा वो अपने परिवार वालो के साथ मंदिर में कुल देवता की पूजा में मंगलवार को शामिल होंगे रात्रि विश्राम वो अपने गांव में करेंगे कई विकाश योजनाओं से लेकर बीजेपी की बैठक में वो शामिल रहेंगे उनके आगमन की तैयारी में जुटी बीजेपी पहली बार मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का भव्य स्वागत में जुटी हुई है।

खबर ये भी है जिले की मांग को लेकर मंगलवार को पूरा डीडीहाट बाजार बंद रहेगा। इस दौरान जिला बनाओ संघर्ष समिति का एक शिष्टमंडल अपने गृह क्षेत्र डीडीहाट के हड़खोला पहुंच रहे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात कर उनके सामने डीडीहाट जिले की मांग रखेगा। सुरक्षा की नज़र से पुलिस बल को भी अलर्ट पर रखा गया है पहली बार डीडीहाट विधानसभा में आ रहे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सोमवार को मुवानी हेलीपैड पर हवाई मार्ग से पहुचेगे स्वर्गीय शेर सिंह कार्की सरस्वती विहार स्कूल के भवन का शुभ आरम्भ करेंगे।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सोमवार को उसके बाद नैनी सैनी एयरपोर्ट पिथौर।गढ़ से भाजपा जिला कार्यालय तक रोड शो में शामिल होंगे पहली बार पिथौरगढ़ आने पर सी ऍम का यहाँ भी स्वागत किया जायेगा वो पार्टी के लोगो से मुलाकात करेंगे सोमवार को ही वो कई विकाश योजनाओं का शिलन्यास लोकर्पण भी करेंगे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सोमवार को लोक निर्माण ऑफिस में जनता दरबार लगाकर उनकी समस्या भी सुनेगे कई सामाजिक सहायता संस्थाओ से भी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मिलेंगे पिथौर।गढ़ सरकारी अस्पताल का भी वो निरीक्षण करेंगे। यहाँ से वो सीधे विकाश भवन में अधिकारियो से बैठक लेने के बाद रात्रि विश्राम पिथौरगढ़ में करेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!