खटीमा में स्वस्थ सेवाओं का सीऍम ने किया शुभारंभ

खटीमा में स्वस्थ सेवाओं का सीऍम ने किया शुभारंभ Khatima Helth Cm Pushkar Singh Dhami मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को नागरिक चिकित्सालय खटीमा पहुंचकर ऑक्सीजन प्लांट, आईसीयू एंव सीसीयू का शुभारंभ किया। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने दो एंबुलेंस जिनमें पहली एंबुलेंस को बग्घा चौवन व दूसरी एम्बुलेंस को दिया चाँदपुर के लिए हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया।

मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम में कोरोना काल में उत्कृष्ट कार्य करने वाली पाँच आँगनबाड़ी कार्यकत्रियों मीनू जोशी, पुष्पा मेहता, रश्मि जोशी, हेमंती तथा विद्यावती को प्रशस्ति पत्र देकर व शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार नागरिकों के स्वास्थ्य को लेकर बहुत संजीदगी से कार्य कर रही है। गढ़वाल के साथ ही अब शीघ्र ही कुमाऊं वासियों को भी कुमाऊं में एम्स का लाभ मिल सकेगा। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य के क्षेत्र में सुधार के लिए सरकार द्वारा निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा की ऑक्सीजन प्लांट के बनने से ऑक्सीजन की कोई कमी नही रहेगी तथा आईसीयू व सीसीयू के बनने से मरीजों का और भी बेहतर ढंग से इलाज हो सकेगा। इस अवसर पर नानकमत्ता विधायक प्रेम सिंह राणा भी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!