सीऍम पुष्कर सिंह धामी का खटीमा निरीक्षण

सीऍम पुष्कर सिंह धामी का खटीमा निरीक्षण Khatima Cm Pushkar Singh Dhami खटीमा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने खटीमा पहुंचकर खटीमा में चल रहे विभिन्न विकास कार्यों एवं निर्माण कार्यो का स्थलीय निरीक्षण किया। उन्होंने खटीमा बाईपास निर्माण कार्य के निरीक्षण के दौरान एनएचएआई के अधिकारियों को 15 फरवरी तक बाईपास निर्माण कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री ने निर्माण कार्य में गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने तथा कर्मचारियों की संख्या बढ़ाते हुए कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए ताकि निर्माण कार्य को 15 फरवरी तक पूर्ण किया जा सके और जनता को शीघ्रता से बाईपास निर्माण कार्य का लाभ मिल सके। मुख्यमंत्री श्री धामी ने रोड़वेज निर्माण कार्य का स्थलीय निरीक्षण के दौरान अभियंताओं को निर्माण कार्य मे तेजी लाने, गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने के निर्देश भी दिए।

उत्तराखंड में चुनावी साल के लिहाज से राज्य के मुखिया पुष्कर सिंह धामी जिस तेजी से विकास कार्यो को आगे लेकर चल रहे है वो जनता के बीच लोकप्रिय सी ऍम के रूप में उभर रहे है जनता के बीच सबसे अधिक लोकप्रिय सी ऍम के रूप में पुष्कर सिंह धामी का काम महज पांच महीने में काम है अभी तक उत्तराखंड में इतने कम समय में किसी युवा सी ऍम ने अभी तक इतनी लोकप्रिय होने का मुकाम नहीं पाया है आगे युवा वर्ग को देखे तो राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपने सिमित समय में एक जनसेवक के रूप में छाप छोड़ चुके है।

error: Content is protected !!