खटीमा में समापन करेगी बीजेपी विजय संकल्प यात्रा

खटीमा में समापन करेगी बीजेपी विजय संकल्प यात्रा Khatima Bjp Vijay Sanklap Yatra खटीमा केंद्रीय सड़क, परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी मंगलवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के विधानसभा क्षेत्र खटीमा में भाजपा की विजय संकल्प यात्रा के समापन कार्यक्रम में भाग लेंगे। जनसभा को संबोधित करने के साथ कुमायु मंडल की 29 विधानसभा सीटों पर भाजपा की विजय संकल्प यात्रा खत्म हो जाएगी। विजय संकल्प यात्रा से बीजेपी ने कितना आशीर्वाद पाया है इसका आंकलन अब संघठन करेगा

कुमायु मंडल में बीजेपी की विजय संकल्प यात्रा में टिकट की दावेदारी कर रहे युवा से लेकर सिटिंग विधायकों ने जमकर जोश दिखाया है ऐसे में अब चुनावी आहट से पहले बीजेपी के लिए यात्रा कितनी लाभदायक रहेगी ये तो चुनावी टिकट का बटवारा तय करेगा बीजेपी को विजय संकल्प यात्रा के माध्यम से सिटिंग विधायकों के खिलाफ अपनी राजनैतिक ताल ठोकने वाले दावेदारों ने असहज कर दिया है उधम सिंह नगर की सीट में शामिल कई ऐसी विधानसभा मौजूद है जहाँ सिटिंग विधायकों का आचरण बीजेपी से मेल नहीं खाता है यहाँ पर बीजेपी को दूसरा विक्लप वाला रास्ता तय करना पड़ेगा। 

इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक भी भाग लेंगे। मुख्यमंत्री सोमवार को खटीमा में ही थे। पार्टी ने गढ़वाल और कुमाऊं मंडल में अलग-अलग तिथियों पर विजय संकल्प यात्रा का शुरुआत की थी। चरणबद्ध ढंग से यात्राएं आगे बढ़ीं। कुमाऊं मंडल की यात्रा मंगलवार को खटीमा पहुंचकर संपन्न हो जाएगी कुमायु मंडल की 29 विधानसभा सीटों पर 2017 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को 24 सीट पर विजय मिली थी विधानसभा चुनाव 2022 में जीत की चुनौती सामने है।

error: Content is protected !!