spot_img
Thursday, September 29, 2022
spot_img
Homeसंस्कृतिकेदारनाथ धाम में सियासत धार्मिक आस्था के ठेकेदार

केदारनाथ धाम में सियासत धार्मिक आस्था के ठेकेदार

केदारनाथ धाम में सियासत धार्मिक आस्था के ठेकेदार Kedarnath Dham Siyasat Dharmik Astha पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी, विधानसभा अध्यक्ष राणा केपी सिंह, प्रदेश कांग्रेस प्रधान पद से इस्तीफा दे चुके नवजोत सिंह सिद्धू, पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश चौधरी व अन्य नेता आज उत्तराखंड स्थित केदारनाथ धाम के लिए रवाना हुए। विशेष चार्टेड विमान से मंत्री भारत भूषण , विधायक संजय, संदीप संधू व अन्य कई विधायक भी केदारनाथ के लिए रवाना हुए। केदारनाथ जाने से पहले ये नेता उत्तराखंड के पूर्व सीएम व पूर्व पंजाब प्रभारी हरीश रावत से भी मुलाकात करते हुए नज़र आए ।

बाबा केदारनाथ धाम में पांच नवंबर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आना है उत्तराखंड में लगातार कई राजनेता बाबा केदारनाथ धाम के दर्शन कर चुके है उत्तराखंड में भाजपा बाबा केदारनाथ धाम से मोदी आगमन पर बड़ा आयोजन कर रही है बीजेपी कार्यकर्त्ता अपने अपनी विधानसभा में शिवलिंगो में जल चढ़ाते हुए नज़र आएंगे बाबा केदारनाथ धाम में लगातार तेजी से धार्मिक आस्था में तेजी नज़र आ रही है ।

बाबा केदारनाथ धाम भैया दूज वाले दिन दीपावाली के दो दिनों बाद कपाट शीतकाल के लिए 6 महीने के लिए बंद हो जायेगे बाबा की नगरी में मौसम काफी ठंडा बना हुआ है लेकिन इसके बाद भी बाबा केदारनाथ धाम में आस्था भारी नज़र आ रही है बाबा की नगरी में लगातार धार्मिक आस्था के बाद भी यहाँ पर जिस तरह से राजनीती का अड्डा बनाकर विरोध किया गया है वो यहाँ की संस्कृति के लिहाज से सही नहीं है धार्मिक आस्था के रूप में देश के लाखो लोगो की आस्था बाबा केदारनाथ धाम के लिए है ।

बाबा केदारनाथ धाम में जिस तरह से पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत को वहाँ के धार्मिक नेताओं ने रोक कर दर्शन नहीं किया जाने का काम किया है उसकी हर तरफ निन्दा हो रही है धार्मिक आस्था वाली जगह पर दर्शन करने के लिए धार्मिक नेताओं को ऐसा आचरण किसी भी कीमत पर नहीं करना चाहिए जिसका गलत सदेश पूरी दुनिया के सामने जाएं ।

Uttarakhand News उत्तराखंड हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे वेब पोर्टल भड़ास फॉर इंडिया Bhadas4india को विजिट करे आपको हमारी वेबसाइट पर Dehradun News देहरादून न्यूज़ के साथ Uttarakhand Today News Breaking News हर खबर मिलेगी हमारी हिंदी खबरे शेयर करना नहीं भूले

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!