spot_img
Thursday, December 8, 2022
spot_img
Homeउधम सिंह नगरकाशीपुर में पुलिस इकबाल धड़ाम बदमाशो ने हत्याकांड से सनसनी

काशीपुर में पुलिस इकबाल धड़ाम बदमाशो ने हत्याकांड से सनसनी

काशीपुर में पुलिस इकबाल धड़ाम

बदमाशो ने हत्याकांड से सनसनी शहर में अपराधियों के हौसले बुलंद

काशीपुर कोतवाली क्षेत्र के कुंडेश्वर पुलिस चौकी क्षेत्र में ग्राम जुड़का में खनन कारोबारी कांग्रेस में रहे 70 वर्षीय महल सिंह को बदमाशों ने घर में घुसकर गोली मार दी है. घटना में खनन कारोबारी की मौके पर ही मौत हो गई है. काशीपुर में पहले यूपी पुलिस की गोलीबारी वाली घटना से माहौल खराब था लेकिन कांग्रेसी नेता की हत्या से एक बार फिर पुलिस के इकबाल को खुली चुनौती दी है.

काशीपुर के जुड़का एरिया में महल सिंह रोजाना की तरह अखबार पढ़ रहे थे तभी मोटर वाहन पर सवार होकर आए दो बदमाशो के उनके ऊपर कई गोलियों फरार कर दी जब तक परिजन कुछ समझ पाते महल सिंह मौके पर ही जमीन पर गिर गए आनन फानन में परिजन उनको काशीपुर अस्पताल में लेकर गए लेकिन डॉक्टर्स ने उनको मृत घोषित कर दिया घटना के बाद से लोगो में गुस्सा देखा जा रहा है पुलिस की बड़ी संख्या में फोर्स काशीपुर में लगाई गई है.

जिले के एसएसपी मंजूनाथ टीसी पुलिस अफसरों के साथ काशीपुर में कैंप किए हुए है बदमाशो के मॉरिंग हत्याकांड को जिस तरह से पुलिस को खुली चुनौती देते हुए पुलिस के इकबाल को ललकारा है ऐसे में पुलिस बड़ी कारवाही करने में जुटे गई है बदमाशो को पकड़े जाने के लिए कई टीम दबिश दे रही है हत्या की वजह को लेकर भी परिजनों से कुछ खास इनपुट पुलिस को मिले है सूत्र बताते है हत्या के पीछे खास वजह सामने आ सकती है आपसी रंजिश वाले एंगल पर भी पुलिस जांच कर रही है.

Uttarakhand News उत्तराखंड हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे वेब पोर्टल भड़ास फॉर इंडिया Bhadas4india को विजिट करे आपको हमारी वेबसाइट पर Dehradun News देहरादून न्यूज़ के साथ Uttarakhand Today News Breaking News हर खबर मिलेगी हमारी हिंदी खबरे शेयर करना नहीं भूले

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!