spot_img
Thursday, February 9, 2023
spot_imgspot_img
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeउधम सिंह नगरआईपीएस अफसरों को पोस्टिंग कुमायु गढ़वाल IG हवाले

आईपीएस अफसरों को पोस्टिंग कुमायु गढ़वाल IG हवाले

आईपीएस अफसरों को पोस्टिंग कुमायु गढ़वाल IG हवाले Ips Uttarakhand Posting List 2023

देहरादून उत्तराखंड में प्रमोशन के बाद 18 आईपीएस पुलिस अधिकारियों को सोमवार तबादले करने के बाद नयी तैनाती मिल है कुमायु गढ़वाल मंडल में निलेश आनंद भरणे आईजी कुमाऊं, करन सिंह नगन्याल आईजी गढ़वाल पद पर बने रहेंगे पहले दोनों पदों पर नए आईपीएस अफसरों के तबादले को लेकर नया नाम चल रहा था लेकिन सरकार ने दोनों अफसरों पर गढ़वाल कुमायु मंडल में भरोसा जताते हुए पोस्टिंग दी है वही देहरादून एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर भी DIG पद पर प्रमोशन पाकर ज़िले के पुलिस कप्तान बने रहेंगे पुलिस विभाग में कई आईपीएस अफसर को पदों से हटाते हुए कई के विभाग कम किए गए। वहीं, तीन पीसीएस अफसरों को शासन ने प्रमोशन करते हुए नई जिम्मेदारी सौंपी है।

 

शासन ने हाल ही में 18 आईपीएस अफसरों के प्रमोशन किए थे। सोमवार को आईपीएस अफसरों के विभागों में फेरबदल किया गया। आईपीएस एपी अंशुमन को एडीजी अभिसूचना एवं सुरक्षा, विम्मी सचदेवा रमन को आईजी कार्मिक, केवल खुराना को आईजी प्रशिक्षण, विमला गुंज्याल को आईजी पीए एंड एम, रिधिम अग्रवाल को आईजी एसडीआरएफ, नीरू गर्ग को आईजी फायर सर्विस, कृष्ण कुमार वीके को आईजी टेलीकॉम, मुख्तार मोहसिन को आईजी, निदेशक यातायात, निलेश आनंद भरणे को आईजी कुमाऊं, करन सिंह नगन्याल को आईजी गढ़वाल, नारायण सिंह नपलच्याल को आईजी सीआईडी, राजीव स्वरूप को डीआईजी सुरक्षा की जिम्मेदारी दी गई।

जनमेजय खंडूरी को डीआईजी यूपीसीएल विजिलेंस सेल, योगेंद्र सिंह रावत को डीआईजी सुरक्षा, निवेदिता कुकरेती को डीआईजी फायर सर्विस, देहरादून एसएसपी दलीप सिंह कुंवर को एसएसपी के साथ ही डीआईजी पदभार दिया गया है। इसके अलावा आईपीएस ददन पाल को डीआईजी निदेशक पीटीसी नरेंद्रनगर, यशवंत सिंह को एआईजी कारागार के पद पर तैनाती दी गई है। वहीं, सोमवार को अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने तीन आईपीएस अफसरों के प्रमोशन और विभागों में फेरबदल किया। इनमें रेखा यादव को एसपी क्राइम व ट्रैफिक हरिद्वार, सर्वेश पंवार को एसपी मुख्यालय व अपराध, घोड़के चंद्रशेखर को एसपी क्राइम और ट्रैफिक ऊधमसिंह नगर की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

Uttarakhand News उत्तराखंड हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे वेब पोर्टल भड़ास फॉर इंडिया Bhadas4india को विजिट करे आपको हमारी वेबसाइट पर Dehradun News देहरादून न्यूज़ के साथ Uttarakhand Today News Breaking News हर खबर मिलेगी हमारी हिंदी खबरे शेयर करना नहीं भूले

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!