Monday, March 4, 2024
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeउत्तराखंडFake News: वायरल हुई दून में इन्वेस्टर समिट के दौरान इंटरनेट बंद...

Fake News: वायरल हुई दून में इन्वेस्टर समिट के दौरान इंटरनेट बंद रहने की खबर

देहरादून उत्तराखंड में सोशल मीडिया पर गलत प्रचार को लेकर देहरादून पुलिस ने इंटरनेट सेवा को बंद किये जाने का खंडन किया है देहरादून के एसएसपी अजय सिंह ने कहा सोशल मीडिया पर कुछ लोगो ने गलत प्रचार करते हुए दस दिसंबर तक इंटरनेट सेवा बंद किया जाने को लेकर अपवाह फैलाई है जिसके खिलाफ पुलिस कड़ी कारवाही करेगी देहरादून की जनता से पुलिस ने ऐसे खबरों को वायरल नहीं किया जाने का अनुरोध भी किया है।

मंगलवार को एक टेलिकॉम कंपनी के हवाले से खबर को प्रकशित करते हुए गलत अपवाह वाली खबर को पोस्ट किया गया था जो काफी वायरल हुई है देहरादून पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए इंटरनेट सेवा को बंद किये जाने वाली खबर का खंडन करते हुए कहा इन्वेटर समिट को लेकर अपवाह फैलाई गयी है जबकि ऐसी कोई भी आधिकारिक पुष्टि वाली कोई जानकारी नहीं मिली है पुलिस जल्द बड़ी कारवाही की तैयारी कर रही है।

देहरादून में आगामी आठ और नौ दिसंबर को आयोजित होने वाली ग्लोबल इन्वेस्टर समिट को लेकर कुछ खबरें वायरल हो रही हैं। वायरल खबरों में कहा जा रहा है कि समिट के दौरान आगामी दस दिसंबर तक देहरादून में इंटरनेट सेवाएं बंद रहेंगी। पुलिस ने इसका संज्ञान लेते हुए अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर पोस्ट करते हुए इस तरह की खबरों को भ्रामक बताया। पुलिस ने अपील की है कि इस तरह की अफवाहों पर ध्यान न दें।

पुलिस का कहना है कि ‘इस तरह के मैसेज पूर्णत: भ्रामक हैं व ग्लोबल इन्वेस्टर समिट के दौरान किसी भी टेलीकॉम कंपनी कोई भी सेवाएं बाधित नहीं कर रही हैं। दून पुलिस द्वारा उक्त भ्रामक सूचना को प्रसारित करने वाले अराजक तत्वों के विरूद्ध मुकदमा पंजीकृत कर कड़ी कार्यवाही करेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

HTML tutorial

Most Popular

error: Content is protected !!