spot_img
Wednesday, September 28, 2022
spot_img
Homeउत्तराखंडIAS Ram Vilas Yadav दफ़न राज बेपर्दा होने पर चेहरे होंगे बेनकाब

IAS Ram Vilas Yadav दफ़न राज बेपर्दा होने पर चेहरे होंगे बेनकाब

देहरादून निलंबित आईएएस रामविलास यादव IAS Ram Vilas Yadav मंगलवार को एक बार फिर विजिलेंस रिमांड पर पुलिस कस्टडी में लेने की तैयारी है अभी तक अपनी अकूत दौलत को लेकर उनका परिवार सामने नहीं आया था बीती शनिवार को यादव की बेटी और बेटा विजिलेंस के समाने पेश हुए थे उत्तराखंड में आईएएस यादव का राजनैतिक संपर्क भी पुलिस के लिए अहम् बना हुआ है क्योकि जिस समय में समाज कल्याण विभाग में छात्रो के छात्रवर्ती घोटाले को लेकर मामला उठा था उस समय उत्तराखंड में सरकार के मंत्री से लेकर कई एंगल भी पुलिस के लिए मजबूत सबूत के रूप में कामयाबी दिला सकते है।

उत्तराखंड में आईएएस अफसर आय से अधिक संपत्ति के मामले में IAS Ram Vilas Yadav निलंबित आईएएस रामविलास यादव को विजिलेंस ने गिरफ्तार किया था। जहा से अभी तक वो जेल में बंद है तभी से लेकर पुलिस का सबसे अधिक तलाश उनकी बीवी की है जिसका जिक्र निलंबित आईएएस रामविलास यादव ने पकडे जाने के बाद किया था पुलिस तभी से यादव की बीवी को नोटिस देती आ रही है लेकिन अभी तक यादव की बीवी पुलिस के सामने नहीं आई है।

आय से अधिक संपत्ति के मामले में निलंबित आईएएस रामविलास यादव का परिवार विजिलेंस के सामने नहीं आया है। विजिलेंस उन्हें नोटिस पर नोटिस भेजती रही, लेकिन उन्होंने जवाब तक देने की जहमत नहीं उठाई। जिसके बाद विजिलेंस ने यादव को पुलिस कस्टडी पर लेने के लिए कोर्ट में प्रार्थनापत्र दिया था जिस पर मंगलवार को पुलिस कस्टडी में लेकर वो राज उगलवा सकती है जो इस केस में पुलिस ने सबसे मजबूत कड़ियों के रूप में सामने आ सकते है । माना जा रहा है मंगलवार का दिन उत्तराखंड में आईएएस अफसर राम विलास यादव से अगर पुलिस कस्टडी में कुछ बातो से राज बेपर्दा होता है तो पुलिस के लिए ये बेहद आसान रहेगा जो आगे की कड़ियों को जोड़े जाने में मददगार साबित हो सकता है।

Uttarakhand News उत्तराखंड हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे वेब पोर्टल भड़ास फॉर इंडिया Bhadas4india को विजिट करे आपको हमारी वेबसाइट पर Dehradun News देहरादून न्यूज़ के साथ Uttarakhand Today News Breaking News हर खबर मिलेगी हमारी हिंदी खबरे शेयर करना नहीं भूले

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!