Sunday, March 3, 2024
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeउत्तराखंडहरक सिंह रावत वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

हरक सिंह रावत वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

हरक सिंह रावत वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल Harak Singh Rawat Social Media Video Vayral उत्तराखंड के पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत उत्तराखंड को गंगा-जमुना की भूमि और हेमकुंड की भूमि बता रहे थे, कि तभी उनकी जुबान फिसल गई और कुछ ऐसा बोल गए कि अब उनके बचाव में उनके समर्थकों को उतरना पड़ा है भड़ास फॉर इंडिया सोशल मीडिया पर वायरल की कोई पुष्टि नहीं करता है ।

 

हरक सिंह रावत का विवादों से पुराना नाता है ऐसे में उनका कोई भी बयान सोशल मीडिया पर तुरंत ही वायरल हो जाता है हरक सिंह रावत के ताजा बयान को सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया जा रहा है उत्तराखंड के बारे में उनके इस वीडियो को लोगों के अलग-अलग कमेंट भी मिल रहे हैं हालांकि हरक सिंह रावत के समर्थक हरक सिंह रावत के सोशल मीडिया पर पोस्ट हुए वीडियो के संबंध में सफाई देते हुए नजर आ रहे हैं।

 

हरक सिंह रावत इन दिनों कांग्रेसमें अपनी जगह बनाए जाने को तेजी से आगे बढ़ रहे हैं उनके हरिद्वार लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की भी चर्चाएं हैं ऐसे में हरक सिंह रावत हरिद्वार में लोकसभा चुनाव के लिए टिकट की दावेदारी करेंगे या नहीं इस बारे में अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन हरक सिंह रावत का सोशल मीडिया पर उत्तराखंड के परिपेक्ष में किया गया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पूर्व कैबिनेट मंत्री उत्तराखंड को कैलाश की जगह कलेश की भूमि बोल गए। सोशल मीडिया पर उनके बयान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में डॉ. हरक सिंह कह रहे हैं कि यह गंगा-जमुना की भूमि है। यह हेमकुंड की भूमि है। यह कलेश की भूमि है। हरक समर्थकों का कहना है कि वे कैलाश बोलना चाह रहे हैं, लेकिन गलती से उनके मुंह से कलेश निकल गया। बहरहाल उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

HTML tutorial

Most Popular

error: Content is protected !!