Google search engine
Thursday, July 7, 2022
Google search engine
Homeउत्तराखंडहरक पैनिक खत्म सी ऍम दरबार में दस्तक

हरक पैनिक खत्म सी ऍम दरबार में दस्तक

हरक पैनिक खत्म सी ऍम दरबार में दस्तक Harak Singh Rawat Latest News देहरादून उत्तराखंड में धमकी बाज नेता हरक सिंह रावत शनिवार रात उत्तराखंड में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह रावत ने आवास पर मिलने के लिए पहुंच गए वो पिछले 12 घंटे से लगातार मीडिया की नज़रो से बचकर रह रहे थे अपनी नाराजगी वो पिछली कैबिनेट मीटिंग में भी जाहिर कर चुके थे ऐसे में लगातार चुनावी साल को देखते हुए उनका कैबिनेट मीटिंग से चले जाना राजनैतिक हलचल पैदा करता हुआ नज़र आया है। सी ऍम दरबार में हरक सिंह रावत की दस्तक से राजनैतिक समीकरण पर वो पैनिक खत्म हुआ है जिसकी कोशिश की जा रही थी

मंत्री पद से इस्तीफे की धमकी देने के 24 घंटे बाद कैबिनेट मंत्री डा हरक सिंह रावत शनिवार शाम को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मिलने उनके आवास पर पहुंचे। बता दें कि हरक सिंह रावत शुक्रवार को कैबिनेट की बैठक छोड़कर चले गए थे। वह कोटद्वार मेडिकल कालेज का विषय कैबिनेट में न आने से नाराज थे। तब से सरकार और संगठन डैमेज कंट्रोल में जुटे हुए थे।

उत्तराखंड में तेजी से लगातार राजनैतिक समीकरण बदलता हुआ नज़र आ रहा है चुनावी साल होने के कारण कई तरह से दवाब भी साफ तरह से देखा जा रहा है वर्तमान सरकार के मुखिया हर वर्ग को अपने साथ रखकर विकास को आगे लेकर चल रहे है पुष्कर सिंह धामी सरकार तेजी से चुनावी माहौल अपने पक्ष में किये जाने के लिए कोशिश कर रही है ताजा मामले में अब राजनैतिक रूप से बीजेपी सरकार को हरक सिंह रावत प्रकरण ने ये सोचने पर भी मजबूर कर दिया है आखिर ऐसे मामलो पर आगे क्या किया जाए उत्तराखंड में ऐसे राजनैतिक मामलो का असर साफ नज़र आया है फिलहाल हरक सिंह रावत ने अपना पक्ष राज्य के मुखिया के पास रखा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!