Sunday, March 3, 2024
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUncategorizedनए साल 2023 बारिश बर्फ पहाड़ स्वागत को तैयार

नए साल 2023 बारिश बर्फ पहाड़ स्वागत को तैयार

नए साल 2023 बारिश बर्फ पहाड़ स्वागत को तैयार Happy New Year 2023 Snowfaal Time

दिसंबर 2022के आखिरी दिनों में पारा कई डिग्री गिर जाने की वजह से पूरा उत्तर भारत इस वक्त घने कोहरे और शीतलहर की चपेट में है। पहाड़ों पर हुई बर्फबारी और सर्द हवाओं ने ठिठुरन बढ़ा दी है। मंगलवार सुबह उत्तराखंड, हिमाचल, दिल्ली, हरियाणा, समेत यूपी के नोएडा, गाजियाबाद, आगरा, मेरठ और लखनऊ में घना कोहरा छाया रहा। कोहरे और हवाओं ने मिलकर धूप को बेअसर कर दिया और दिन के पारे को एकदम से गिराना शुरू कर दिया है।

पंजाब, हरियाणा और दिल्ली में 29 दिसंबर तक घना कोहरा छाए रहने और उसके बाद इसके कम होने की संभावना है। मौसम विभाग ने पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव में पश्चिमी हिमालयी क्षेत्र में छिटपुट बर्फबारी का पूर्वानुमान जताया है। जबकि एक अन्य पश्चिमी विक्षोभ के 29 दिसंबर की रात को पश्चिमी हिमालय क्षेत्र में आने की संभावना है, जिसके तहत इस क्षेत्र में छिटपुट बारिश-बर्फबारी होने के आसार हैं।

मौसम की ठंडक पहाड़ो पर सलैनियो के लिए घूमने के लिए अच्छा मौसम बना है नए साल के जश्न में इस बार पहाड़ 2023 का स्वागत करने को तैयार है नए कोरोना वायरस को देखते हुए होटल में बुकिंग प्रभावित होने के आसार बने हुए है होटल अभी पूरी तरह पैक है बाहरी राज्यों से घूमने के लिए आने वाले अपनी ऑनलाइन बुकिंग को लेकर संशय में है पहली बार नए साल का आगाज कोरोना के बाद होने से कारोबारी फिलहाल उत्साहित है लेकिन अगर देश भर में वायरस को प्रभाव अधिक देखा गया तो कई राज्यों में कोरोना को लेकर नया प्रोटोकाल जारी किया जा सकता है हलाकि अभी बाज़ारो में मास्क लगाए जाने की हिदायत दी गयी है

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

HTML tutorial

Most Popular

error: Content is protected !!