Google search engine
Monday, July 4, 2022
Google search engine
Homeखुलासारिटायर्ड प्राचार्य को हल्द्वानी में तैनाती

रिटायर्ड प्राचार्य को हल्द्वानी में तैनाती

रिटायर्ड प्राचार्य को हल्द्वानी में तैनाती Haldwani Mb Pg New 2021 हल्द्वानी उत्तराखंड के राजकीय महाविद्यालय में बड़े पैमाने पर हुए तबादले पुष्कर सिंह धामी की सरकार ने किये है ताजा मामला हल्द्वानी में एमबीपीजी राजकीय महाविद्यालय से जुड़ा हुआ समाने आ रहा है राजकीय महाविद्यालय अमोड़ी चम्पावत में तैनात प्राचार्य डा. कमला जोशी को हल्द्वानी में एमबीपीजी राजकीय महाविद्यालय का प्राचार्य बनाया जाना चर्चा का विषय बन गया है वो अभी 31 अक्टूबर को ही रिटायर्ड हुई है इस तैनाती को लेकर राजनैतिक चर्चा तेजी से चल रही है

कुमाऊं के सबसे बड़े एमबीपीजी कालेज को एक साल बाद सोमवार को स्थायी प्राचार्य मिल गया है। राजकीय महाविद्यालय अमोड़ी चम्पावत में तैनात प्राचार्य डा. कमला जोशी को एमबीपीजी में नई तैनाती दे दी गई है। हैरानी की बात यह है कि जिस डा. कमला का प्राचार्य बनाया है वह 31 अक्टूबर को ही रिटायर्ड हो चुकी हैं।

अपर सचिव एमएम सेमवाल ने सोमवार जारी आदेश में कहा कि उन्हें सात दिन के भीतर कार्यभार ग्रहण करना होगा। वहीं राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय रामनगर की प्राचार्य डा. हेमा प्रसाद के रानीखेत में किए गए संबद्धीकरण को निरस्त करने हुए राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय सोमेश्वर अल्मोड़ा में संबद्ध कर दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!