Monday, March 4, 2024
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeउत्तराखंडनिवेश लक्ष्य पार करती पुष्कर सरकार मोदी स्वागत करेगी उत्तराखंड सरकार

निवेश लक्ष्य पार करती पुष्कर सरकार मोदी स्वागत करेगी उत्तराखंड सरकार

निवेश लक्ष्य पार करती पुष्कर सरकार मोदी स्वागत करेगी उत्तराखंड सरकार

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने शासकीय आवास पर देहरादून में होने वाले उत्तराखण्ड ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट की तैयारियों के संबंध में उच्चाधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान अधिकारियों को उत्तराखण्ड आने वाले अतिथियों के उचित रहन-सहन की व्यवस्था के साथ ही इन्वेस्टर्स समिट की सभी तैयारियां समय पर पूर्ण करने हेतु निर्देशित किया।

मुख्यमंत्री धामी ने कहा यह हम सभी का सौभाग्य है कि विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता एवं देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कुशल मार्गदर्शन ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट-2023 में मिलेगा। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में ही आज उत्तराखण्ड अनेक क्षेत्रों में विकास के नए आयाम स्थापित कर रहा है।

 

देश-विदेश से आने वाले सभी निवेशकों के स्वागत के लिए हम पूरी तरह तैयार हैं। ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के माध्यम से प्रदेश के सभी क्षेत्रों में अभूतपूर्व विकास होगा। इन्वेस्टर्स समिट के आयोजन से हमारा प्रदेश प्रधानमंत्री मोदी के 5 ट्रिलियन इकोनॉमी के लक्ष्य को पूर्ण करने में महत्वपूर्ण योगदान देगा।

 

उत्तराखंड में निवेश को लेकर उत्तराखंड सरकार के सीएम पुष्कर सिंह धामी विदेशी धरती से लेकर देश भर में निवेश का माहौल बना चूके है पीएम नरेंद्र मोदी के स्वागत को लेकर सरकार जुटी हुई है उत्तराखंड इन्वेस्टर समिट में पीएम नरेंद्र मोदी के आने से उत्तराखंड को अलग तरह की ऊर्जा मिलेगी सीएम धामी निवेश के लिए उद्योग घरनो से लेकर बड़े उद्योगपति आमंत्रित कर चुकी है देहरादून के एफ आर आई में आठ और नौ दिसंबर को हो रही समिट को लेकर ट्रैफिक प्लान से लेकर रूट मैप तैयार किया जा चूका है सुरक्षित निवेश का संदेश देने में उत्तराखंड कामयाब रहा है ऐसे में निवेश लक्ष्य को पार कर चुकी उत्तराखंड सरकार के सीएम धामी समिट से खासे उत्साहित नजर आ रहे है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

HTML tutorial

Most Popular

error: Content is protected !!