गदरपुर में फर्जी सर्वे में भुल्लर का टिकट फाइनल

गदरपुर में फर्जी सर्वे में भुल्लर का टिकट फाइनल Gadarpur Congress Ticket Fake Scrvy गदरपुर विधानसभा सीट में टिकट को लेकर कांग्रेस में जहां घमासान मचा है तो वहीं फोन पर हुए एक सर्वे ने कई दावेदारों की नींद को उड़ा कर रख दिया है. गदरपुर विधानसभा सीट से दावेदारों की संख्या में कांग्रेसी बड़ी संख्या में शुमार बताए जा रहे हैं. करीब 1 दर्जन से अधिक के दावेदार गदरपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में अपनी उम्मीदवारी का दम कांग्रेश के अंदर ठोकते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन इसके अलग एक मोबाइल फोन से किए जा रहे हैं सर्वे में दूसरे कांग्रेस के नेताओं की नींद को उड़ा कर रख दिया है.

मोबाइल फोन पर हुए इस सर्वे को लेकर युवा नेता सुमित् भुल्लर के नाम पर टिकट गदरपुर विधानसभा सीट से फाइनल किए जाने की बातें सामने आ रही है. हालांकि इस तरह का कोई भी तर्क अभी तक कांग्रेस हाईकमान की तरफ से मोबाइल फोन पर नहीं किया गया है. हां संगठन के लिहाज से कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव और उनकी टीम ने उत्तराखंड सहित गदरपुर विधानसभा सीट से दावेदारी कर रहे कांग्रेसी नेताओं से कुछ सुझाव जरूर मांगे थे लेकिन इन सुझावों की पोल अब कुछ लोगों ने खोल कर रखी है जिसमें सुमित् के नाम को गदरपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में उम्मीदवार बताकर कई लोगों को फोन किए जा रहे.

गदरपुर विधानसभा सीटें इस बात की चर्चा भी तेजी से परवान चल रही है कि यहां के इस कारनामे को किसने अनजाम दिया है. जिस मोबाइल फोन से फोन किए गए हैं वह अब फिलहाल नेटवर्क के संपर्क में नहीं बताए जा रहेहैं लेकिन यह खेल जिसने भी खेला है उसने कांग्रेस के अंदर हल चल जरूर मचा दी है. कांग्रेस में भी इस तरह के मोबाइल फोन से होने वाले सर्वे को ना होने की बात कह रहे है. हालांकि ऐसी ना तो अभी कोई लिखित तौर से शिकायत हुई है. अब देखना ये हैं कि कांग्रेस में गदरपुर विधानसभा सीट से 2022 के टिकट की दावेदारी में कौन हाथ मारता है. बरहाल मोबाइल फोन पर होने वाले इस सर्वे से कांग्रेस में एक नई बहस को जन्म दे दिया है.

error: Content is protected !!