पूर्व आईएएस सुरेश कुमार भंडारी आप में शामिल

पूर्व आईएएस सुरेश कुमार भंडारी आप में शामिल Ex Ias Join App Uttarakhand देहरादून पूर्व आईएएस सुरेश कुमार भंडारी ने कर्नल कोठियाल की उपस्थिति में थामा आप का दामन,कई अहम पदों पर दे चुके हैं अपनी सेवाएं राज्य में विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर आप अपनी राजनैतिक हलचल तेज कर चुकी है दो दिनों के लिए शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया उत्तराखंड आ रहे है वो टिहरी से अपनी पद यात्रा का श्री गणेश करेंगे जो कुमायूँ मंडल में ख़त्म होगी किच्छा विधानसभा में भी वो जायेगे

आप पार्टी में लोगों के जुडने का सिलसिला लगातार जारी है। ऐसे में आज पूर्व आईएएस अधिकारी सुरेश कुमार भंडारी ने कर्नल कोठियाल की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी का दामन लिया। उन्हें कर्नल कोठियाल ने अपने आवास पर आप पार्टी की विधिवत सदस्यता दिलाई।

कर्नल कोठियाल ने इस मौके पर बताया कि सुरेश कुमार भंडारी गोवा,दिल्ली सरकार व केंद्र सरकार में अहम पदों पर रहते हुए अपनी सेवाएं दे चुके हैं। उन्होंने बताया कि सुरेश भंडारी ने बहुत संघर्षमय जीवन को करीब से देखा है। उनके पिता के स्वर्गवास के बाद उनकी पढाई ननिहाल में हुई। उन्होंने कहा कि जब बिजली के अभाव में भंडारी जी ने अपनी शिक्षा पूरी की तो उन्होंने गांव के क्षेत्र को बिजली से चमकाने के लिए अपनी जमीन पर पनबजली के माध्यम से बिजली पैदा करते हुए पूरी गांव और आसपास के इलाके में बिजली पहुंचाई।

उन्होेंने पहाड के बच्चों को कम्प्यूटर की शिक्षा देने के लिए एक लैब की स्थापना भी की। इसके साथ ही उनका सामाजिक संस्थाओं से सीधा जुडाव रहा है। कर्नल अजय कोठियाल ने उन्हें बधाई देते हुए कहा कि हम सबको मिलकर अब उत्तराखंड का नवनिर्माण करना है।

वहीं आप की सदस्यता लेने के बाद सुरेश कुमार भंडारी ने कहा कि आज वो आप पार्टी की नीतियों से बहुत ज्यादा प्रभावित हैें। उन्होंने दिल्ली में रहते हुए कई पदों पर नौकरी की है और तब की दिल्ली और आज की दिल्ली में बहुत अंतर है। उन्होंने कहा कि आप पार्टी ने दिल्ली में विकास के आयाम स्थापित किए हैं और उन्हें उम्मीद है कि आप पार्टी की सरकार बनने पर उत्तराखंड में भी आप पार्टी ने जो भी गारंटी दी हैं वो गारंटी हर हाल में पूरी होगी।

error: Content is protected !!