पूर्व फौजी और पत्नी की गोली से मौत घर पर कटे मिले तार

पूर्व फौजी और पत्नी की गोली से मौत घर पर कटे मिले तार Ex Army Men Wife Death Case Ranipokhari देहरादून जिले के थाना रानीपोखरी क्षेत्र के इठरना मार्ग पर एक पूर्व सैनिक और उसकी पत्नी की लाइसेंसी बंदूक से गोली मारे जाने पर दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। मामले का पता चलते ही मोके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है वारदात के पुलिस को अहम् सुराग हाथ लगे होने की जानकारी मिल रही है सबसे बड़ा खुलासा पुलिस को तब हुआ है जब मोके पर जाने के बाद पता चला की घर में लगे सी सी टी वी के सभी तार कटे हुए मिले है जिसके कारण पुलिस मामले में जांच को आगे बड़ा रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार देहरादून जिले के थाना रानीपोखरी क्षेत्र के इठरना मार्ग में रहने वाले पूर्व सैनिक ब्रजी कृषाली(58 वर्ष) और पत्नी कुसुम कृषाली (55 वर्ष) घर पर थे घर पर ही उनकी बहु भी मौजूद थी गोली चलने के समय बहु ने आलावा माँ भी घर ही थी रखवाल गांव के प्रधान दीपक चंद ने बताया कि घटना के वक्त पूर्व सैनिक और उनकी पत्नी कुसुम के अलावा उनकी मां और पुत्र वधु घर पर थे।

नगर में हुई ये घटना चर्चा का विषय बनी हुई है पुलिस मामले में फोरंसिक टीम के माध्यम से ये पता लगाने का काम कर रही है आखिर बन्दुक में किसके हाथो के निशान मौजूद है और आखिर दोनों पति पत्नी की मौत का कारण क्या रहा है मामले में पुलिस को कई खास जानकारी मिली है आस पड़ोस के लोगो से भी पुलिस ने जानकारी लेकर मामले का पता किया है बरहाल मामले में घर पर लगे सीसीटी वी कैमरे के कटे हुए तार कब से थे पुलिस इसका भी पता कर रही है। पुलिस को अब फोरंसिक टीम की रिपोर्ट का इंतज़ार है

error: Content is protected !!