spot_img
Thursday, September 29, 2022
spot_img
Homeक्राइमदुष्कर्म करने की रची साजिश, दिल्ली में बुना ताना-बाना, हरिद्वार में किया...

दुष्कर्म करने की रची साजिश, दिल्ली में बुना ताना-बाना, हरिद्वार में किया दुष्कर्म

दिल्ली की एक कंपनी में नौकरी करने वाली युवती पर कंपनी मालिक पहले से बुरी नीयत रखता था। कंपनी मालिक साजिश के तहत युवती को हरिद्वार लेकर आया था। उसने पहले होटल में युवती के साथ दुष्कर्म करने की साजिश रची, लेकिन मंसूबे कामयाब नहीं हुए। इसके बाद ही अगले दिन रानीपुर स्थित फ्लैट में ले गया।

करीब दो साल से कंपनी में नौकरी करने वाली पीड़िता ने कभी सोचा भी नहीं रहा होगा कि कंपनी का मालिक ही साजिश कर उसके साथ दरिंदगी करेगा। इसीलिए वह बिना किसी डर के कंपनी मालिक अनिल ठाकुर के साथ मीटिंग की बात पर हरिद्वार आ गई। कोतवाली प्रभारी रमेश तनवार के मुताबिक आरोपी कंपनी मालिक शुरूआत से ही युवती पर गलत नजर रखता था। कई बार उसके साथ गलत काम करने की योजना बनानी चाही, लेकिन सफल नहीं हो पाया। जिसके बाद मीटिंग का बहाना बनाकर उसे अपने साथ हरिद्वार लेकर आ गया।

रानीपुर स्थित होटल में 27 अगस्त की रात उसका प्लान फेल हो गया। युवती ने अनिल कुमार ठाकुर के कमरे में रुकने से मना कर दिया। इसके बाद अगले दिन वह युवती को बहाने से फ्लैट पर लेकर गया। पार्टनर आसिफ के साथ साजिश के तहत उसे ड्रिंक पीने पर मजबूर किया। खाने और ड्रिंग में नशीला पदार्थ मिलाकर खिलाया। जब युवती को चक्कर आए तो वह हल्की बेहोशी की हालत में कमरे में चली गई। वहां कंपनी मालिक ने युवती को हवस का शिकार बनाया। इसके बाद आसिफ ने भी दुष्कर्म किया। जबकि अनिल के साथ दिल्ली से आए अन्य दो लोग भी खाना खाते वक्त साथ थे और खाना खाने के बाद चले गए। आरोपी अनिल कुमार ठाकुर कंपनी चलाने के अलावा कबाड़ (स्क्रैप) कारोबार से भी जुड़ा है।

आसिफ का राहुल के नाम से बना आधार कार्ड
युवती से दुष्कर्म करने वाले दूसरे आरोपी आसिफ का आधार कार्ड राहुल नाम से बना है। पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है। आसिफ सलेमपुर हरिद्वार का रहने वाला है। उसका सत्यापन किया जा रहा है।

Uttarakhand News उत्तराखंड हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे वेब पोर्टल भड़ास फॉर इंडिया Bhadas4india को विजिट करे आपको हमारी वेबसाइट पर Dehradun News देहरादून न्यूज़ के साथ Uttarakhand Today News Breaking News हर खबर मिलेगी हमारी हिंदी खबरे शेयर करना नहीं भूले

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!