Google search engine
Thursday, July 7, 2022
Google search engine
Homeउत्तराखंडपुष्कर सिंह धामी के शपथ समारोह में पी एम मोदी रहेंगे मौजूद

पुष्कर सिंह धामी के शपथ समारोह में पी एम मोदी रहेंगे मौजूद

पुष्कर सिंह धामी के शपथ समारोह में पी एम मोदी रहेंगे मौजूद : देहरादून विधानसभा उत्तराखंड की पांचवी निर्वाचित विधानसभा के मुख्यमंत्री के रूप में पुष्कर सिंह धामी देहरादून में बुधवार दोपहर करीब 2:30 बजे पद एवं गोपनीयता की शपथ लेंगे. उनके शपथ ग्रहण कार्यक्रम को भव्य और दिव्य बनाने के लिए भाजपा ने बड़े पैमाने पर तैयारी की है. कई राज्यों के मुख्यमंत्री उनके शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे, साथ ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पुष्कर सिंह धामी के शपथ ग्रहण समारोह का हिस्सा बनने जा रहे हैं.

उत्तराखंड में मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने जा रहे पुष्कर सिंह धामी को लेकर राज्य की जनता के बीच गजब का उत्साह देखा जा रहा है. भाजपा कार्यकर्ताओं में जहां खुशी का माहौल है वहीं शपथ ग्रहण समारोह को भव्य और दिव्य बनाने के लिए भाजपा ने बड़े पैमाने पर तैयारियां की है. पूरे राज्य भर के कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल देखा जा रहा है और होली और दिवाली एक साथ मनाई जा रही है.

मुख्यमंत्री आवास में राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को बधाई देने वालों का सिलसिला लगातार जारी है, गजब का उत्साह पुष्कर के पक्ष में देखा जा रहा है.

देहरादून के परेड ग्राउंड में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के रूप में पुष्कर सिंह धामी दूसरी बार राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!